यूट्यूब चैनल क्यू प्ले पर आ रहा है टाॅक शो जिसमें क्रिकेटर अपने साथियों के साथ बातचीत करेंगे

सोमवार। आईटी सिक्युरिटी साॅल्यूशंस बनाने वाली जानीमानी कंपनी क्विक हील ने भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ मिलकर ’क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके’ लांच करने की घोषणा की है। यह एक साप्ताहिक टाॅक शो होगा जिसमें देश-विदेश के टाॅप क्रिकेटर बातचीत करेंगे। क्विक हील टेक्नोलाॅजीस द्वारा प्रस्तुत और लियोस्ट्राइड ऐंटरटेनमेंट प्रा. लि. द्वारा विकसित इस चैनल के प्रोमोशन पार्टनर हैं चेन्नई सुपर किंग्स। ’क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके’ को 7 मई 2018 को पुणे के जेडब्ल्यू मैरियट में एक भव्य आयोजन में लांच किया गया। इस मौके पर हरभजन ने अपनी हाजिर जवाबी और आत्मविश्वास के साथ पत्रकारों व मीडिया के लोगों के सवालों के जवाब भी दिए।
’क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके’ को जो चीज सबसे अलग बनाती है वो है इसका इन्नोवेटिव फाॅरमेट, जिसका लक्ष्य है 20-25 मिनट की अवधि में मैच-डे ड्रैसिंग रूम के अनौपचारिक व मस्ती भरे माहौल की रचना करना है। इस टाॅक शो में टीम मेट्स के ’भज्जी पा’ यानी हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स के अपने साथियों से बात करेंगे जिसमें वे क्रिकेट से लेकर निजी जीवन, हर चीज पर बात करेंगे। इसमें रैपिड फायर, रैप बैटल, ओपिनियन्स और हू सैड वट जैसे सैगमेंट होंगे, पर्दे के पीछे के राज फाश होंगे और बहुत सी तेज-तर्रार बातों का आदान प्रदान होगा। अपने पसंदीदा क्रिकेटरों के बीच की कमाल की बातचीत से दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा।
इस घोषणा पर हरभजन सिंह ने कहा, ’’इंटरव्यू में क्रिकेट सितारे बहुत सभ्य व शांत नजर आते हैं लेकिन जो कोई भी ड्रैसिंग रूम के करीब रहा है वो जानता है कि वास्तविकता इससे कितनी दूर है। आप जितने भी लोगों से मिलते हैं, शायद खिलाड़ी उनमें सबसे ज्यादा शरारती और बेअदब होते हैं। वो आपस में बहुत सारे प्रैंक्स करते रहते हैं। ’क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके’ के जरिए मैं इसी अनदेखे पहलू को भारतीय दर्शकों के सामने लाना चाहता हूं। मुझे यकीन है कि पर्दे के पीछे, ड्रैसिंग रूम की ये झलकियां देश-विदेश के खेल प्रेमियों को पसंद आएंगी और उनका मनोरंजन होगा और उन्हें क्रिकेट सितारों को एक अलग ही रोशनी में देखने का मौका मिलेगा।’’
दस ऐपिसोड वाला यह साप्ताहिक शो पहले क्यू प्ले पर प्रसारित होगा, यह यूट्यूब पर युवा भारतीय दर्शकों के लिए एक डिजिटल ऐंटरटेनमेंट प्लैटफाॅर्म है। शो के डेब्यू ऐपिसोड में गजब के बल्लेबाज सुरेश रैना पहले मेहमान होंगे, यह ऐपिसोड 8 मई 2018 को लाइव होगा। आगामी ऐपिसोड्स में आने वाले अन्य क्रिकेटरों में ड्वेन ब्रावो, रवीन्द्र जडेजा, माइकल हसी, शेन वाटसन, इमरान ताहिर आदि दिखाए जाएंगे। इस शो को अनुभवी क्रिकेट सितारों जैसे सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, विराट कोहली और शिखर धवन का सहयोग पहले ही हासिल हो चुका है।
क्विक हील टेक्नोलाॅजीस के सह-संस्थापक और चीफ टेक्निकल आॅफिसर संजय काटकर ने कहा, ’’हरभजन भारत के सबसे बड़े क्रिकेट सितारों में से एक हैं। जितन मैदान पर उनकी उपलब्धियों के लिए उन्हें जाना जाता है उतने ही मशहूर वह मैदान से बाहर अपनी हाजिर जवाबी और मस्ती के लिए भी हैं। इसलिए इस शो के लिए उनको और चेन्नई सुपर किंग्स को साझेदार बनाना सबसे सही चयन था। इस गठबंधन से हमें अपनी टारगेट आॅडियेंस से मस्ती भरे और दिलचस्प ढंग से जुड़ने में मदद मिलेगी और साथ ही अपने क्षेत्र में क्विक हील की विश्वसनीयता एक मजबूत व विश्वस्त लीडर के रूप में पुख्ता होगी। हमें इस शो की सफलता के बारे में पूरा भरोसा है और भारतीय दर्शकों को अपने साथ जोड़ने व उनका मनोरंजन करने के लिए हम आगे भी ऐसी ही सामग्री प्रस्तुत करते रहेंगे।’’
क्यू प्ले नए जमाने का डिजिटल ऐंटरटेनमेंट प्लैटफाॅर्म है जिसका लक्ष्य युवा भारतीयों के लिए दिलचस्प और उपयोगी वैब-आधारित काॅन्टेंट तैयार करना है। ’क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके’ लांच करने के साथ क्विक हील अपनी टारगेट आॅडियेंस के साथ गहरा जुड़ाव कायम करने के लिए और भी शैलियों पर काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *