हलचल

आभूषण के साथ-साथ उपहारो को देकर वर्धमान जूलर्स ने महिलाओं का मन मोह लिया

दिल्ली। भारत की भरोसेमंद जेवर कंपनियों में से एक, वर्धमान जूलर्स ने पश्चिम विहार में खुले अपने नए शो रूम में ‘मेगा बंपर प्राइज’ प्रतियोगिता के विजेता की घोषणा की है। ‘मेगा बंपर प्राइज’ प्रतियोगिता का आयोजन अन्य योजनाओं के साथ अक्तूबर 2018 में किया गया था। इस प्रतियोगिता के भाग के रूप में 4000 रुपए और ऊपर के जेवर की खरीद के लिए लकी ड्रॉ कूपन दिए गए थे और यह प्रतियोगिता 7 नवंबर 2018 तक खुली थी। इसके तहत “बाय एंड शाइन योर लक” प्रतियोगिता के 55 विजेताओं का चुनाव लकी ड्रॉ के जरिए किया गया।
कार्यकारी निदेशक, श्री नमो जैन ने कहा, “यह हमारे प्रमुख आयोजनों में एक है जिसका हम इंतजार कर रहे थे। यह हमारे मूल्य ग्राहकों को सोना और जेवर खरीदने के लिए प्रेरित करता है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए हमलोगों ने पेशकशों और पुरस्कार की एक आकर्षक सूची तैयार की थी और इसपर प्रतिक्रिया अच्छी थी। त्यौहारों के मौसम में चूंकि ज्यादातर ग्राहकों के लिए सोने के जेवर खरीदना खरीदारी सूची में सबसे ऊपर होता है इसलिए, अतिरिक्त पेशकशों और जीतने की संभावना ने खरीदारों के लिए खरीदारी जरूरी कर दी। इसलिए हम मेगा ड्रॉ के विजेता को यह पुरस्कार देते हुए बेहद खुश हैं।”
विजेताओं को नवीनतम मॉडल की बाइक, बैंकाक जाने का मौका, मनाली ट्रिप, हीरे की अंगूठी, एयर प्यूरीफायर, घरेलू उपकरण, चांदी के सिक्के और सूची की बहुत सारी चीजें दी जाएंगी। विजेताओं को जब कंपनी ने उनकी सफलता की सूचना दी तो वे बेहद खुश थे।
मुख्य भाग्यशाली विजेताओं के नाम शारदा द्वारका से, नीरू ढींगरा, कुसुम, सुदेश कल्याण, सोनू, कमला, पूनम, बाला गुप्ता, यश, आश्रम खान, नितीश शर्मा, दीपक, पंकज, सार्थक एवं सुदेश कादयान थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *