अटलांटिक वॉटर वर्ल्ड में गर्मी को मारो और आनंद उठाओ

अटलांटिक वॉटर वर्ल्ड – दिल्ली के प्रीमियर फॅमिली मनोरंजन केंद्र के सभी द्वार 30 मार्च 2018 खोल चुका है। नवीनतम स्प्लैश-टैस्टिक वॉटर पार्क 5 एकड़ में फैला हुआ है और 3000 से ज्यादा लोगों को आसानी से समायोजित कर सकता है, यहां उच्च प्रशिक्षित लाइफगार्डों की एक टीम लोगों की सुरक्षा के हमेषा मौजूद हैं। अब अटलांटिक वॉटर वर्ल्ड के रूप में शहर के तेज उष्णकटिबंधीय गर्मी के नीचे आनन्द का एक तूफान का मजा लें, जो सभी आयु समूहों के लिए आदर्श ठंडा स्थान है। चूंकि यह ओखला बैराज के निकट सुंदर नदी यमुना तट पर स्थित है, यह दिल्ली, नोएडा और फरीदाबाद के सभी निवासियों के लिए आसानी से सुलभ है।
आउटडोर मनोरंजन हब विविध आकर्षण जैसे लहर पूल, आलसी नदी, पानी का कोस्टर और एक परिवार के पूल के साथ आता है। इस जल-रोमांच की रोमांच और फैल का आनंद लेने के लिए असंख्य तरीके हैं- उदाहरण के लिए ‘एक्वा फनेल’, जिसे उत्तर भारत में पहली बार बनाया गया है वह स्टार आकर्षण है। और वास्तव में रोमांचकारी अनुभव के लिए, ‘तूफान’ है, जहां एक रबर ट्यूब पर बैठे हुए 60 फीट तक जूम हो जाएगा। छोटे आगंतुकों के लिए, ‘बेबी कूल’ है जो मजेदार और विटामिन डी के अतिरेक का वादा करता है!
कई अन्य स्लाइड्स और स्प्लैश-डाउन सवारी हैं जो विभिन्न स्वाद के आगंतुकों का आनंद उठा सकते हैं। सभी 13 स्लाइड्स प्रमाणित हैं और उन्होंने विश्वस्तरीय मान्यता हासिल की है। वर्षा नृत्य, आलसी नदी पूल, मल्टी प्ले पूल और एक तरंग पूल के साथ ऑक्टोपस पूल आपकी यात्रा को एक यादगार बना देता है।
इस अवसर पर अटलांटिक वॉटर वर्ल्ड के प्रबंध भागीदार इमरान अली खान ने कहा, ‘हम लोगों के लिए अटलांटिक वॉटर वर्ल्ड की यात्रा करने और यादें बनाने के लिए हमारे द्वार खोलने के लिए बहुत उत्साहित थे। हमारी प्राथमिकता सभी हमारे आगंतुकों की सुरक्षा और रक्षा बनी हुई है और हमारी टीम सभी को अच्छी तरह से निगरानी रखेगी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सभी के पास बहुत अच्छा समय है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *