बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने डिजाइनर कविता अग्रवाल के लिए रैंप पर किया कैटवाॅक

बी-टाउन की सुंदर अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने नई दिल्ली के साकेत स्थित डीएलएफ माॅल में आयोजित इंडिया रनवे फैशन वीक के 10वें सीजन के लिए डिजाइनर कविता अग्रवाल के लिए रैंप पर कैटवाॅक कर लोगों को झुमा और माहौल को ग्लैमरस बना दिया। डिजाइनर कविता के आउफिट में नुसरत किसी हूर से कम नहीं लग रही थीं।
कविता अग्रवाल का यह नया कलेक्शन प्राचीन सजावटी कला पिएट्रा डुरा का अनोखा रूप है, जिसे अक्सर ‘पत्थर में चित्रों’ के रूप में जाना जाता है। पिएट्रा डुरा को रोमन और मुगलों के रूप में समय और स्थान के हिसाब से अपने राज्यों से इतर भी काफी बढ़ावा दिया गया था। पिएट्रा डुरा की जीवंतता और समय्र के पुराने प्रारूप के लिए उसका यह ब्राइडल कलेक्शन एक मनोरम योगदान है।
कविता के एसेंबल्स में एंब्रायडरी की कढ़ाई पिएट्रा डुरा की एक अनूठी प्रतिकृति है, क्योंकि उसके सौंदर्यशास्त्र में इतनी ज्यादा तकनीक का प्रयेाग नहीं है। चूंकि क्रॉसओवर फैशन केवल पहनने वाले को आनंदित नहीं करता है, बल्कि यह पहनने वालों का टएक तीह से ट्रांसफाॅर्म भी करता है, इसलिए कविता ने इस इंडो-वेस्टर्न फ्यूजन को आधुनिक भारतीय महिलाओं को समर्पित किया है, जो परंपराओं में निहित होने के साथ ही ताजगी भीे नए अनुभवों को भी सामने जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *