फैशनलाइफस्टाइल

महिलाओं के लिए खास ‘द क्वींस कलेक्शन’

कौन सी महिला नहीं चाहती कि वो सबसे अलग और सबसे खूबसूरत लगे। अपने आपको सजाकर-सवांरकर रखे। भारतीय महिला की खूबसूरती का आधार गहने ही हैं जो उसके सोलह श्रृंगार में चार चांद लगाते हैं। महिलाओं की खूबसूरती के मद्देनज़र ही भारतीय बाज़ार में फैशन ज्वेलरी का ट्रेंड निकल चुका है। ज्वेलरी के ट्रेंड्स फैशन बाजार में क्रांतिकारी परिवर्तन ला रहे हैं, ऐसा लगता है कि पारंपरिक ज्वेलरीज अपनी चमक को फिर से हासिल कर रही हैं। जोधा अकबर में भारी रत्नों से लेकर प्राचीन सौंदर्य पद्मावत तक, सदियों पुरानी शिल्पकारिता और हाथ से बनाए गए डिजाइंस फैशन बाजार में एक नई खोज है। भले ही यह एंटीक गोल्ड हो या एलॉय पर डिजाइन किया गया, तांबा मिश्रित और मैट गोल्ड पॉलिश को सभी प्रकार के परिधानों के लिए सबसे संगत एक्सेसरी के रूप में चुना जाता है। यह पारंपरिक, उत्कृष्ट और राजसी वस्तुएं नया ट्रेंड है। यह सोने या तांबे की प्लेटिंग में लगाए गए बहुमूल्य और कम बहुमूल्य रत्न, कट डायमंड्स और क्रिस्टल असाधारण लुक देते हैं।
अगर आप लगना चाहते बेहद खूबसूरत तो वूनिक.कॉम पर ज्वेलरी के सबसे उत्कृष्ट पीसेज से अपनी सुंदरता को चार चांद लगाइए। अपनी इच्छित पीस को चुने जो उत्सवों के इस सीजन के लिए आपके लुक को संवारेगा। हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे ही ज्वेलरी उत्पाद की जानकारियां जिसके बारे में आप भी ज़रूर जानना चाहेंगे।
सुक्खी सबलाइम गोल्ड प्लेटेड चोकर नेकलेस सेट :
इस सुक्खी सबलाइम गोल्ड प्लेटेड चोकर नेकलेस सेट फॉर विमिन को तांबे से बनाया गया है। महिलाओं को ज्वेलरी से प्यार है। खास तौर पर पारंपरिक ज्वेलरी महिलाओं को आकर्षित करती हैं। वे विभिन्न मौकों पर इन्हें पहनती हैं। रिंग सेरेमनी, शादी और त्योहारों के समय पर उनके लिए इनका खास महत्व है। वे नियमित तौर पर भी इसे पहन सकती हैं। इस रेंज से अपने पल को यादगार बनाएं। यह ज्वेलरी सेट एंटीक फिनिश के साथ एक अनोखा पारंपरिक अलंकरण प्रस्तुत करता है।
कीमत : 1529/- रुपए

शानदार पर्ल्स वाइट कलर नेकलेस सेट :
स्वराजशॉप के इस सुंदर और उत्कृष्ट नेकलेस सेट से अपने रूप को चमकाइए। तांबे से बना, यह नेकलेस सेट टिकाऊ और त्वचा के अनुकूल है। यह डिजाइनर नेकलेस सेट मैचिंग साड़ी के साथ बेहतरीन लगेगा।
कीमत : 1400/- रुपए

गोल्ड प्लेटेड कंगन :
अपने पारंपरिक वार्डरोब में इस सुंदर गोल्ड प्लेटेड बैंगल्स कंगन को शामिल कीजिए। भारत में आॅनलाइन खरीदिए वूनिक पर।
कीमत : 1329/- रुपए

यूबेला ज्वेलरी पारंपरिक गोल्ड प्लेटेड फैंसी पार्टी वियर झुमका/झुमकी इयररिंग्स :
यूबेला के घराने से स्टाइलिश और ट्रेंडी ज्वेलरी, सभी मौकों के लिए उचित है, यह पहनने के बाद बेहद खूबसूरत लगते हैं।
कीमत : 468/- रुपए

यूबेला ज्वेलरी पारंपरिक गोल्ड प्लेटेड नेकलेस ज्वेलरी :
यूबेला के घराने से स्टाइलिश और ट्रेंडी ज्वेलरी, सभी मौकों के लिए उचित हैं, इसे पहनकर आप दिखेंगी चांद जैसी।
कीमत : 523/- रुपए

पारंपरिक एंटीक मरून कुंदन हैरम सेट :
यह गोल्डन रंग का नेकलेस सेट आपके रूप को और भी निखार देगा। बेस धातु तांबा है और प्लेटिंग का रंग ब्लैकिश या एंटीक गोल्ड है। प्रयोग किए गए रत्न सिंथेटिक है, इस नेकलेस को टिकाऊ और त्वचा के अनुकूल बनाया गया है, डिजाइन किया गया यह नेकलेस सेट मैचिंग साड़ी के साथ बेहतरीन लगेगा। यह आपकी सभी पारंपरिक जरूरतों के लिए उचित है।
कीमत : 2300/- रुपए

-शबनम नबी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *