शहनाज हुसैन ग्रुप ने माॅर्किट में लांच किया हर्बल डिओडरन्ट

शहनाज हुसैन ग्रुप ने जंगली जड़ी बुटियों तथा प्राकृतिक फूलों के सत्त से बनाया गया डियोडरेन्ट भारतीय बाजार में उतारा है। प्राकृतिक फूलों तथा जंगली जड़ी बूटियों से तैयार किए गए डियोडरेन्ट को नारियल तेल तथा जैतून आदि के तेल के समिश्रण से 4 विभिन्न सुगन्धों में पुरूष तथा महिलाओं के लिए विशिष्ट रूप से तैयार किया गया है। कम्पनी की सी.एम.डी. शहनाज हुसैन ने बताया कि अन्य भारतीय डियोडरेन्ट के मुकाबले इस डियो में किसी प्रकार की कोई रसायनिक या अन्य गैस के तत्व विद्यमान नहीं है तथा यह पूरी तरह प्राकृतिक उत्पादों से बनाया गया है।
शहनाज हुसैनप ने बताया कि प्रीमियम श्रेणी में पुरूषों के लिए 130 मिलीलीटर प्रीमियम ब्लैक डीओ 269 रूपये तथा महिलाओं के लिए 130 मिलीलीटर बैगनी डियो मात्रा 269 रूपयेे में उपलब्ध है जबकि पुरूषों तथा महिलाओं के लिए रेगूलर 120 मिलीलीटर डिओडरेन्ट की कीमत 189/- रूपये निर्धारित की गई है। शहनाज हुसैन ने बताया कि यह उत्पादउ देशभर में 50000 रिटेल रिटेल शाॅप पर उपलब्ध करवाया गया है तथा कम्पनी की अधिकारिक वैबसाईट तथा प्रतिष्ठित ईन्कार्मस कम्पनियों फिल्पकार्ड, अमाजोन, स्नैपडील आदि पर भी उपलब्ध है ताकि ग्राहकों को खरीददारी में सुविधा मिल सके।
उन्होंने बताया कि हर्बल डियोडरेन्ट मार्किट में जारी करने वाली शहनाज हुसैन गु्रप विश्व की पहली आर्युवैदिक कम्पनी है। उन्होंने कहा कि कम्पनी ने 2017-18 में डियोडरेन्ट उत्पादों की 10 करोड़ रूपये बिक्री का लक्ष्य रखा है। जबकि आगामी 5 वर्षों मेें लगभग 50 करोड़ रूपये डियोडरेन्ट व्यापार का लक्ष्य तय किया गया है। इस उत्पाद को कम्पनी की अनुसन्धान तथा विकास विग के वैज्ञानिको ने विकसित किया है तथा बाजार में उतारने से पहले इसकी पुरूष, महिलाओं तथा बच्चों पर सफलतापूर्वक परीक्षण किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *