फैशनलाइफस्टाइल

एक्टिमैक्स ने बाॅलीवुड अभिनेता राज कुमार राव को ब्रांड एम्बेसेडर बनाया

कोलकाता। सिंगापुर के एक्टिव लीशर ब्रांड एक्टिमैक्स ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राज कुमार राव को अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की घोषणा की है। इस कदम से एक्टिमैक्स भारतीय उपमहाद्वीप में अपनी बाजार स्थिति को मजबूत बनाना चाहता है। एक्टिमैक्स एक्टिव वियर, अत्यंत आरामदेय और उच्च स्तर के फैशन की पेशकश करता है। यह पहनने वाले को सक्रियता का अनुभव देता है और यह अपने ब्रांड वादे ‘फील फिट’ पर बिल्कुल खरा उतरता है।
एक्टिमैक्स ब्रांड का स्वामित्व एक्टिब्रांड्स पीटीई सिंगापुर के पास है। एक्टिमैक्स मैन्यूफैक्चरिंग एंड मार्केटिंग प्रा. लि. भारत में एक्टिब्रांड्स पीटीई का रणनीतिक भागीदार है। कंपनी ने आज भारतीय उपमहाद्वीप में एक्टिव लीशर ब्रांड की विस्तार योजना से पर्दा हटाया है, जो देश की युवा पीढ़ी के लिये है। टी-शर्ट पर आकर्षक लोगो और फिटिंग के साथ यह ब्रांड युवाओं में काफी लोकप्रिय है। टी-शर्ट का डिजाइन और रंग अनूठा है और यह बहुत आरामदेय और टिकाऊ हैं। टैªक पैन्ट और टी-शर्ट टैªक या जिम के लिये उपयुक्त हैं और रविवार या सप्ताहांत की छुट्टियों में भी काम आ सकते हैं।
राज कुमार राव के साथ जुड़ने के बारे में एक्टिमैक्स की ब्रांड निदेशक सुश्री दिव्या ने कहा, ‘‘एक्टिमैक्स श्री राज कुमार राव के साथ जुड़कर प्रसन्न है। यह हमारे लिये गर्व का विषय है। श्री राव एक्टिमैक्स के नवोन्मेष और निष्पादन तथा परंपरा को चुनौती देने के उत्साह का प्रतिनिधित्व करते हैं। एक्टिमैक्स का ब्रांड वादा है ‘फील फिट’, और यह ब्रांड फिट फाॅर लाइफ से सामने आये सर्वांगीण तंदुरूस्ती का जश्न मनाता है।’’ दिव्या ने आगे कहा, ‘‘हमारे परिधान स्वयं को लेकर हमारी अनुभूति दर्शाते हैं। यह हमें प्रभावित भी करते हैं। हमारे ब्रांड का यही मंत्र है।’’
ऐक्टिमैक्स पहले ही ऐक्टिव लीशर उत्पाद श्रेणी लाॅन्च कर चुका है, जिसमें टी-शर्ट और टैªक पैन्ट शामिल हैं। यह परिधान आॅनलाइन और आॅफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध हैं, जो ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय स्टाइलिंग और डिजाइन का अनुभव देते हैं। ऐक्टिमैक्स का लक्ष्य उत्कृष्ट गुणवत्ता के साथ नये लुक और अनुभव वाले उत्पाद प्रस्तुत करना है, जो युवाओं को आसानी आकर्षित करेंगे।
उत्पादों का मूल्य 469 रूपये से लेकर 899 रूपये तक है
राज कुमार राव ने कहा, ‘‘मेरे लिये फैशन का मतलब कम्फर्ट है। इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ता है। ऐक्टिमैक्स ऐसा ब्रांड है, जो आपको तंदुरूस्त, पैना और नया अनुभव देता है। यह परिधान युवा और प्रचलन वाले हैं और युवाओं के लिये हैं। मैं ऐक्टिमैक्स के साथ जुड़कर अत्यंत प्रसन्न हूँ। हमें विश्वास है कि यह सफलतम एक्टिव लीशर ब्रांड्स में से एक होगा।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *