फैशनलाइफस्टाइल

ग्लैम ओन मिस एवं मिसेस इंडिया 2018 की लाॅन्च पार्टी में पेज 3 हस्तियों ने शिरकत किया

नई दिल्ली। भारत में ब्यूटी पीजेंट्स देने वाली कंपनी, ग्लैम ओन मिस एवं मिसेस इंडिया 2018 के लिए अपनी लाॅन्च पार्टी की जिसमें सभी पेज 3 हस्तियों ने शिरकत किया। यहां पर बाॅलीवुड अभिनेत्री अमिता नंगिया, गायक दिलबाग सिंह और एमडी केडी इस संध्या का समां बांधने और सभी को मुग्ध करने के लिए मौजूद थे। यहां मौजूद अन्य गणमान्य लोगों में प्रोड्यूसर एवं डायरेक्टर, पवन चावला, (बाॅलीवुड स्टाईलिस्ट, सिल्वी रोजर्स) मेकअप आर्टिस्ट, मीनाक्षी दत्तय फिटनेस एवं न्यूट्रिशन कंसल्टैंट रश्मि जाॅली, मिस इंडिया 2017 एवं जेडब्लू मैरियट के डायरेक्टर, प्रशांत अग्रवाल आदि शामिल थे।
इस अवसर पर ग्लैम ओन के संस्थापक, मन दुआ ने कहा, ‘‘हमें मिस एवं मिसेस इंडिया 2018 के लिए अपनी लाॅन्च पार्टी की घोषणा करने की काफी खुशी है। इस पार्टी में बाॅलीवुड उद्योग की प्रसिद्ध हस्तियांे हिस्सा लिया। यहां पर काफी मजा आया और सभी लोग एक छत के नीचे एकत्रित हुए।
ग्लैम ओन ने हाल ही में बैंगकाॅक में एक ग्रूमिंग सत्र के साथ मिस एवं मिसेस इंडिया 2017-18 का आयोजन किया, जिसका ग्रांड फाईनल दिल्ली में बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच अमन वर्मा की मेजबानी में आयोजित किया गया। यह पीजेंट काफी सफल रहा। ग्लैम आॅन हर आयु, आकार एवं एथनिक समूह के लिए महिलाओं एवं पुरुष फैशन माॅडलों के लिए ब्यूटी पीजेंट निर्मित करती है। यह पुरुष एवं महिला माॅडलों के लिए माॅडलिंग के क्षेत्र में कॅरियर आगे बढ़ाने का एक शानदार मंच प्रदान करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *