लाइफस्टाइलसौंदर्य

स्टाइलप्रो मेकअप ब्रश क्लीनर और ड्रायर भारत में जीन क्लाउड बिगइन के साथ लॉन्च किया गया

मुंबई। स्टाइलप्रो ने अपनी क्रांतिकारी मेकअप ब्रश क्लीनर और ड्रायर को भारत में जीन क्लाउड बिगइन के साथ मिलकर मंदाना-करीमी की उपस्थिति में पाली हिल, बांद्रा-पश्चिम में जीन क्लाउड बिगइन सैलून में शुरू किया। स्टाइलप्रो मेकअप ब्रश क्लीनर और ड्रायर बीबीसी अपरेंटिस विजेता टॉम पेलेरू से नवीनतम आविष्कार है। नई डिवाइस ने साफ और शुष्क मेकअप ब्रश को सेकंड में साबित कर दिया है जो केन्द्रापसारक स्पीन तकनीक का उपयोग करता है ताकि ब्रश का शाब्दिक रूप से स्वच्छ और सूखा और तत्काल उपयोग करने के लिए तैयार हो।
स्टाइलप्रो मेकअप ब्रश क्लीनर और ड्रायर एक मेकअप ब्रश क्लेंसेर के साथ आता है जिसका प्रयोग तब किया जाता है जब एंटी-बैक्टीरियल तरल साबुन और पानी के स्थान पर गैर-पानी में घुलनशील मेकअप होता है। पौष्टिक गेहूं के बीज, अंगूर के बीज और आर्गन तेल से भरे हुए, क्लिंजर दोनों प्राकृतिक और सिंथेटिक ब्रश साफ करने के लिए प्रयोग किया जाता है और नींव सहित सबसे जिद्दी श्रृंगार को दूर करने में मदद करता है।
‘मैं ट्रेस्मार्ट के सभी उत्पादों की एक बड़ी प्रशंसक हूं वे वास्तव में महान श्रेणी है जो बहुत ही अनोखी और क्रांतिकारी है। न्यू स्टाइलप्रो मेकअप ब्रश क्लीनर और ड्रायर उनसे एक और उत्पाद है जो सेकंड में अपने ब्रश की सफाई और सुखाने में मदद करता है’, मुंबई में लॉन्च के दौरान अभिनेत्री मंदाना करीमी ने कहा।
‘हम जीन क्लाउड में बिगइन इंडिया, एक और क्रांति – स्टाइलप्रो के शुभारंभ के लिए ट्रेस्मार्ट के साथ हमारे सहयोग की घोषणा करने के लिए प्रसन्न हैं और खुश हैं कि हम भारत में अपनी प्रविष्टि को एक साथ चिह्नित कर सकते हैं। ट्रेस्मार्ट कुछ महान और अभिनव उत्पादों के साथ आने के लिए जाना जाता है और उनकी सीमा से नया उत्पाद वास्तव में जादुई है’, श्री सीमान श्रीवास्तव, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जीन क्लाउड बिगइन इंडिया ने कहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *