लिनो पेरोस ने अपने ‘कवर चेंजिंग बैग्स’ के प्रक्षेपण के साथ एक नया बेंचमार्क सेट किया

अपने विशिष्ट पैटर्न, महान कारीगरी और रमणीय रंग संयोजन के लिए एक प्रसिद्ध ब्रांड लिनो पेरोस, ने महिलाओं के लिए बैग के अपने नए संग्रह को लॉन्च किया। यह ब्रांड अपने नए फैशनेबल और उबेर की अवधारणा के अनावरण के साथ भारत में शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। बैग की यह नई रेंज एक बदलाव के साथ विभिन्न अवसरों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। 1999 में पहली पीढ़ी के उद्यमी संजय दुआ और नताशा दुआ द्वारा स्थापित, लिनो पेरोस व्यवस्थित हुआ और इसका उद्देश्य फैशन के भविष्य को अधिक आकर्षक और सार्थक दिखाना है।
अपने नए संग्रह के शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए प्रवक्ता का कहना है कि, ‘हमारा ब्रांड अपने वर्ग की गुणवत्ता के डिजाइनों के लिए जाना जाता है और नई श्रेणी सभी ठाठ और परिष्कार के बारे में है, जो भारत में लालित्य भागफल को फिर से परिभाषित करेगा। अपने कवर चेंजिंग शैलियाँ के साथ पूरे नए ‘स्मार्ट’ संग्रह, विश्व स्तर और उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले बैग में अभिनव, और बेहतर क्वालिटी डिजाइन देखने को मिलेंगे।’
यह ब्रांड अंतरराष्ट्रीय रंग के रुझान का पालन करता है और अच्छा दिखने की हर महिला की आकांक्षा के साथ प्रतिध्वनित करता है बैग कुशल हाथों से तैयार किए गए हैं और कम से कम रख-रखाव के साथ दीर्घावधि की आशा रखने वाले बेजोड़ गुणवत्ता वाले चमड़े के बने हुए हैं। बैग बड़े पैमाने पर अपील करते हैं और सभी आवश्यक वस्तुओं को ले जाने के लिए विस्तृत हैं। बैग्स की रेंज की बात की जाए तो बैग्स के मूल्य है उपयुक्त हैं क्योंकि यह एक में दो बैग के उद्देश्य से कार्य करता है। यह आरामदायक और स्टाइलिश दिखने वाले दोनों कैजुअल और फाॅर्मल्स के साथ जा सकते हैं। उत्पाद श्रेणी में प्रत्येक बैग के लिए दो रंग विकल्पों के साथ पांच भिन्न, जीवंत डिजाइन शामिल हैं। लिनो पेरेरो-एक आॅनलाइन विशालकाय, सभी प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर उपलब्ध होंगे और इसकी कीमत 4959 रुपये है। ‘कवर चेंजिंग बैग्स’ भी सेंट्रल में मौजूद होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *