फैशन

वॉएला ने लॉन्च किया अपना एक्सक्लूसिव डेयर आउटलेट

दिल्ली। फैशन ज्वैलरी ब्रांड वॉएला ने नोएडा के मॉल ऑफ इंडिया में अपना स्टोर लॉन्च किया है। यह स्टोर ऐसा एक्सक्लूसिव आउटलेट होगा जिसमें ब्रांड – डेयर बाई वॉयला के तहत उत्पादों की बिक्री करेगा। यह ब्रांड पुरुषों के ज्वैलरी और एक्सेसरीज के लिए है। ब्रांड एम्बेसडर रनविजय सिंह और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विष्वास श्रृंगी ने नोएडा में मीडिया और फैशन ब्लॉगरों के साथ इस बारे में बातचीत की कि किस तरह से ज्वैलरी पूरे भारत में पुरुषों के लिए ट्रेंड स्टेटमेंट बन रही है। डेयर बाई वॉएला पुरुषों के लिए नेकपीस, ब्रैसलेट, बाइक चेन, मिलिटरी मोटिफ आदि के डिजाइन में अंगूठी जैसे एक्सेसरीज के लिए पुरुषों के लिए भारत का पहला ज्वैलरी ब्रांड है। यह खुलासा हुआ है कि वॉयला का 30 प्रतिशत राजस्व डेयर बाई वॉएला से आता है।
वॉयला के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी विष्वास श्रृंगी का कहना है कि ‘डेयर के लिए मिली प्रतिक्रिया शानदार है। यह सिर्फ इस बात का प्रमाण है कि हमने फैशन प्रेमी लोगों के तेजी से बढ़ रहे सेगमेंट की जरूरत पूरी करने के लिए अधिक रिटेल स्पेस समर्पित किया है। यही वजह है कि हमने अपने उपभोक्ताओं को दिल्ली एनसीआर में पुरुषों के लिए हमारे हैंड-क्राफ्टेड एक्सेसरीज का खास अनुभव मुहैया कराने के लिए यह एक्सक्लूसिव आउटलेट खोलने का निर्णय लिया।’
डेयर बाई वॉएला के लिए ब्रांड एम्बेसडर रनविजय सिंह ने कहा, ‘डेयर से जुड़कर मुझे एक प्लेटफॉर्म पर मेंस एक्सेसरीज तक पहुंच बनाने का अवसर मिला है। परफेक्ट फॉर्मल वियर से लेकर ग्रंगी बाइकर लुक तक के लिए, वॉएला के पास मेंस एक्सेसरीज का संपूर्ण कलेक्शन उपलब्ध है। पुरुषों का फैशन आज एक बड़ा ट्रेंड है और मैं ऐसे ब्रांड का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं जो महज एक लेबल से काफी आगे है।’
डेयर बाई वॉयला को ऑनलाइन के तौर पर 2016 में पेश किया गया था और ब्रांड ने पिछले साल कोचीन में अपना एक्सक्लूसिव रिटेल टच प्वाइंट खोला है। मेंस एक्सेसरीज के लिए बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए वॉएला ने नोएडा में स्टोर खोलने का निर्णय लिया। डेयर को उपभोक्ताओं के लिए अधिक सुलभ बनाने के प्रयास में वॉयला 2018 में ऐसे कई और आउटलेट खोलने की योजना बनाएगी।
वॉयला ने वर्ष 2012 में ऑनलाइन रिटेलर के तौर पर परिचालन शुरू किया था और वर्ष 2015 में अपना पहला पारंपरिक आउटलेट खोला। कंपनी अपने रिटेल टचप्वाइंट्स की संख्या दोगुनी कर 500 करने और कैलेंडर वर्ष 2018 के अंत तक लागत भरपाई की स्थिति में आने की संभावना तलाश रही है। मौजूदा समय में ब्रांड के डेटाबेस में 35,000 से अधिक एसकेयू शामिल हैं। वाॅयला के किसी लोकेषन या किसी स्टोर पर 8,000 एक्टिव डिजाइन हैं। वाॅयला अपनी वेबसाइट वाॅएला डाॅट काॅम, ऐप और फ्लिपकार्ट, एमेजाॅन और मिंत्रा जैसे मार्केटप्लेस के जरिये और अपने स्टोरों के माध्यम से आॅफलाइन के जरिये बिक्री करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *