राष्ट्रीय

अश्लीलता का आरोप लगाकर बिग बॉस को बंद करवाने के लिए नेशनल अकाली दल किया प्रदर्शन

नई दिल्ली। बिग बॉस में दिखाई जा रही अश्लीलता पर विरोध जताने के लिए नेशनल अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने कीर्ति नगर पर प्रदर्शन किया। पार्टी अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने केंद्र सरकार से इस कार्यक्रम को तुंरत बंद करने व आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।
नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ता कीर्ति नगर चैक के समक्ष एकत्रित हुए और बिग बॉस को बंद करने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की। इस अवसर पर श्री परमजीत सिंह पम्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिग बॉस में दिन प्रति दिन अश्लीलता बढ़ती जा रही है और यह सभी मर्यादाओं की सीमा लांघ रहा है।
श्री पम्मा ने कहा बिग बॉस में सरेआम गाली-गलौज, भद्दी गालियां व अश्लीलता इतनी भर गई है कि घर में परिवार के साथ बैठकर देखना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा बच्चों पर इस कार्यक्रम का बहुत ही बुरा असर पड़ रहा है और ध्यान इस कार्यक्रम पर रहता है।
उन्होंने कहा यह दुर्भाग्य की बता है कि केंद्र सरकार व अन्य एजेंसिया चुपचाप बैठ कर तमाशा देख रही है। सेंसर बोर्ड भी चुप है। उन्होंने कहा पुलिस व अन्य एजेंसियों की जिम्मेदारी है कि अश्लीलता फैलाने व उसे बढ़ावा दे पने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाई करे लेकिन बिग बॉस के आयोजकों के दबाव में सभी चुप है।
श्री पम्मा ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय मंत्री से इस मामले में तुंरत हस्तक्षेप कर बिग बॉस को बंद करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा ऐसा करने से ही हम अपनी संस्कृति को बचा सकते है। इस अवसर पर श्री पम्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को ज्ञापन भी दिया।
इस अवसर पर दलजीत सिंह चगर, राजेश चोपड़ा, संदीप भरद्वाज, गुरदेव सिंह, बिंदिया मल्होत्रा, शंकर गोगिया, राम भरारा, सतनाम सिंह, अमरजीत सिंह सोढ़ी, सतपाल मंगा, बलजीत सिंह सरना, जसबीर सिंह, हरपाल सिंह, मनदीप सिंह आदि ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया व बिग बॉस को बंद करवाने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *