राष्ट्रीय

दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर भारी संख्या में पत्रकारों द्वारा रोष प्रदर्शन

नई दिल्ली, निशा जैन। आए दिन पुलिसकर्मियों द्वारा मीडियाकर्मियों से की जा रही मारपीट के विरोध में है इंडियन मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा पुलिस मुख्यालय पर सांकेतिक प्रदर्शन किया गया। साथ ही दिल्ली पुलिस आयुक्त से दोषी एडिश्नल डीसीपी को तत्काल प्रभाब से हटाया जाए, और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।
दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर भारी संख्या में पत्रकारों द्वारा प्रदर्शन कर एक ज्ञापन दिल्ली पुलिस के स्पेशल आयुक्त दीपेंद्र पाठक को सौंपा।
दीपेंद्र पाठक ने कहा कि अभी तक 2 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है, और जांच चल रही है, अगर जांच में डीसीपी स्तर तक के अधिकारियों दोषी पाए गए तो उनके भी खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। इंडियन मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुरेश झा ने कहा कि अगर बुधवार तक हमारी मांगे नही मानी गई तो हम उपराज्यपाल के यहां भूख हड़ताल करेंगे।
धरने में आईपीसीसी के अध्यक्ष नरेन्द्र भंडारी ने कहा कि अभी तो क्राइम रिपोर्टर ही प्रदर्शन में शामिल हुए हैं अगर जरूरत पड़ी तो बुधवार को सभी वर्ग के पत्रकार इकट्ठा होंगे। इम्वा के अध्यक्ष राजीव निशाना, ने कहा कि दोषी सिर्फ पुलिसकर्मी ही नहं बल्कि डीसीपी स्तर के अधिकारी भी हैं।
इस प्रदर्शन में शकील अहमद, आमिर अहमद राजा, महेश, नरेन्द्र, निशा जैन, गीता चैहान, सुनील राणा, अजित कुमार, अजय, सचिन मीणा, सचिन, अमलेश राजू, रविंदर कुमार, मनोज शर्मा, फरहान, रोहताश, अतीक अहमद, मोहम्मद शहजाद, परवीन अर्शी, सुषमा, कंचन नेगी, शिवानी जलोटा, के अलावा सैकड़ांे की संख्या में पत्रकार प्रदर्शन में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *