जनसभा की इजाजत न मिलने पर भागलपुर में स्टेशन परिसर के बाहर तेजस्वी का हल्ला बोल शुरू

पटना: पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादवभागलपुर स्टेशन परिसर के बाहर देर रात धरने पर बैठ गए.  तेजस्वी यादव सभा की इजाजत नहीं दिए जाने और प्रशासन  द्वारा धारा 144 लागू किए जाने के कारण वे बैठे धरने पर बैठे. बाद में प्रशासन ने तेजस्वी यादव का धरना समाप्त कराया और उन्हें एक होटल में पहुंचा दिया.

तेजस्वी यादव की भागलपुर यात्रा में कल पूरी रात सड़क पर ड्रामा होता रहा. तेजस्वी यादव के शहर में प्रवेश करते ही उन्हें बताया गया कि उनकी गुरुवार की सभा जो कि सबौर में थी, धारा 144 लागू होने के कारण रद कर दी गई है. तेजस्वी को सबौर में ही कृषि विश्वविद्यालय के गेस्ट हाउस में रुकना था. इसके बाद सर्किट हाउस में भी कमरा न मिलने के कारण वे आंबेडकर मूर्ति के सामने देर रात में धरने पर बैठ गए. उनके साथ पार्टी के दो सांसद जयप्रकाश यादव और स्थानीय सांसद बुलो मंडल भी थे.

इधर ट्विटर पर तेजस्वी एक के बाद एक ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करते रहे. तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया कि ”कल सुबह 11 बजे भागलपुर में सृजन घोटाले को लेकर मेरी जनसभा निर्धारित थी.घबराकर नीतीश जी ने अभी रात को वहाँ पूरे ब्लॉक मे धारा-144 लगा दी है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *