अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टार्स के साथ खेलने का अविश्वसनीय ख्वाब अब हो सकता है

गुरुग्राम। मुथूट ब्लू लीग ऑफ ड्रीम्स, जो की मुथूट पप्पाचन ग्रुप द्वारा आयोजित एक देश व्यापक क्रीड़ा उपक्रम होगी, आज से कॉल फॉर एंट्री का एलान किया है। यह मुथूट ब्लू लीग ऑफ ड्रीम्स का पहला सीजन के लिए है अप्रैल १२ से अप्रैल १५ तक यह प्रक्रियाअप्रैल १२ से शुरू हो रही है भारत व्यापी कॉल फॉर एंट्री के साथ। यह एक अनोखा अवसर है देश के क्रीड़ा प्रतिभा को पहचानने के लिए, चुने गए टीम्स को यहां मौका मिलेगा दुनिया के चार क्रिकेट सितारों के साथ खेलने का। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के क्षेत्र से जहीर खान, ब्रेट ली, हेरचेल्ले गिब्ब्स और जोंटी रोडेज इसमें भाग लेंगे। इस उपक्रम का मुख्य ध्येय है उभरते हले गल्ली क्रिकेटर प्रतिभाओं को बढ़ावा देना, जो की मुथूट पापपचन ग्रुप का ध्यान केंद्रित है इस खेल के लिए उनके सपनों और जुनून को पूरा करने के लिए एक मंच प्रदान करने में।
टीमों की चुनाव की जायेगी उनके द्वारा प्रस्तुत किया गया ‘passion impossible’ वृत्तांत से, जो की उनको ‘मुथूट ब्लू लीग ऑफ द्रीम्स’ के माइक्रोसाइट www.muthootblueleagueofdreams.com पे जमा करना है। यह उपक्रम देश के सभी क्रीड़ा उत्साही लोगों के लिए खुलाहोगा जहां उनके वोट से चार सबसे अच्छी टीम्स चुनी जाएँगी, टीमों का चयन हो जाने के बाद, उनको ना ही बस मौका मिलेगा दुनिया के नामी क्रिकेटर्स के साथ खेलने का, बल की उनके कप्तान बनने का भी। मई के १४ तारिख वाले हफ्ते में होने वाली यह उपक्रम में देश केसबसे प्रतिभाशाली लोगों को उनके पसंदीदा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलेगा। यह एक बहुत अच्छा अवसर होगी उभरते हुए क्रिकेटर्स को दुनिया के सबसे अच्छे खिलाड़ियों से सीखने का और अपना प्रतिभा सबके सामने लाने का।
मिस्टर थॉमस जॉन मुथूट, मुथूट पप्पाचन ग्रुप के चेयरमैन तथा मैनेजिंग डायरेक्टर ने यह घोषणा करते हुए कहा, ष्मुथूट पप्पाचन ग्रुप भारत में खेल-धुल के संचलन का अग्रणी है। एक ग्रुप होने के नाते, हम विश्वास रखते हैं साधारण मनुष्य के जीवन को बेहतर बनाने में, औरयह उपक्रम है लोगों को उनके ख्वाब पूरा करने में मदद करने के लिए। हमारे व्यापर में भी हम हमेशा प्रोडक्ट्स और सर्विसेज बनाते हैं लोगों की जिन्दगी आसान बनाने का योजना लेके, जिसके लिए हम अभिनव और नया टेक्नोलॉजी उसे करते हैं। यह उनको सशक्त करने केलिए भी है. हमारा देश क्रिकेट में सांस लेती है, और हमारे मुथूट ब्लू लागू ऑफ ड्रीम्स के साथ हम एक ऐसा मंच तैयार कर रहे हैं जो की गैरमामूली प्रतिभा को अपने योग्यता सबके सामने लाने का मौका देगा और एक ही साथ क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं से सीखने का मौका भी।’
मिस्टर संजीव शुक्ला, मुथूट पप्पाचन ग्रुप के मुख्य विपणन अफसर ने कहा, ‘क्रिकेट, फुटबाॅल और बॉलीवुड हमारे देश के युवा तक पहुंचने का सबसे बेहतर रास्ता है, और जैसा कि वे कहते हैं कि ‘कला समाज को दर्शाता है’, यह भी उनपे एक सच्चा प्रभाव डालने मेंसक्षम है। मुथूट ब्लू लीग ऑफ ड्रीम्स एक अनोखा और अपने तरह का पहला ऐसा क्रीड़ा पहल है जो की एक विपणन रणनीति भी है। इसका संकल्पना किया गया है यही उसूलों को ध्यान में रखके और युवा को उनका प्रतिभा जान के अपने चहिते क्रिकेट सितारों के संग क्रिकेट खेलने सपना साकार करने में सहायता करने के लिए हम काफी खुश और उत्साहित हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *