लाइव.मी ने दिल्ली, में 2,41,714 से ज्यादा यूजर्स हासिल किए

दिल्ली। भारत के पहले लाइव सोशल समावेशन और मनोरंजन प्लेटफार्म, लाइव.मी ने हाल ही में भारत में अपने संचालन के 2 साल पूरे किए। भारत में विकासशील लाइव स्ट्रीमिंग मनोरंजन और समावेश क्षेत्र में एक अनोखी प्रस्तुति, ढेर सारे प्रतिभाशाली कलाकरों और सामाजिक प्रभावशालियों के साथ क्विकबिज, चीज और लाइव बातचीत जैसी अपनी विविध प्रस्तुतियों से लाइव.मी ने देश भर में यूजर्स की कल्पनाओं को आकर्षित किया है। हाल ही में, इस प्लेटफार्म डाटा का एक सेट जारी किया, जिसने इतने कम समय में इसके द्वारा हासिल की गई सुदृढ़ वृद्धि के लिए मजबूत साक्ष्य दिए।
25-34 साल के उम्र समूह के अंदर, लाइव.मी ने एक साल में 1,36,21,546 बार डाउनलोड किए जाने के साथ, अप्रत्याशित प्रसिद्धि हासिल की है। यह ऐप महानगरों में खास तौर पर सफल रहा है, जिसे दिल्ली में 2,41,714, मुंबई में 1,42,503, हैदराबाद में 1,09,389, पुणे में 1,01,535 और बंगलुरु में 1,41,666 का यूजर बेस मिला है। टिअर-2 के शहरों में इसकी सफलता, जैसे कि जयपुर में 1,26,755 यूजर्स और सूरत में 1,66,465 यूजर्स, स्थानीय जगहों में लाइव.मी की सामग्री की अच्छी खासी प्रसिद्धि पर और भी जोर देती है।
इन आंकड़ों पर टिप्पणी करते हुए, सुश्री युकी हे, लाइव.मी की सीईओ और चीता मोबाइल की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ने कहा, “पिछले दो साल उत्कृष्ट रहे हैं क्योंकि हमने भारत में लाइव आॅनलाइन मनोरंजन के क्षेत्र में बेहतरीन वृद्धि दर्ज की है। यह मिलेनियल पीढ़ी लाइव मनोरंजन के साथ काफी सहज है, और लगातार ऐसे कई क्षेत्रों को तलाशती है जहां वे अलिखित, सहज सामग्री को एक्सेस कर सकते हैं। स्मार्टफोन के बढ़ते प्रसार और डाटा की कीमत में महत्वपूर्ण रूप से हुई गिरावट के साथ, हमें अगले 5 सालों के दौरान भारत में अपने यूजर बेस का तेजी से विस्तार करने का भरोसा है। इस प्रभाव के लिए, हमारी योजना अपने यूजर्स की प्रतिभा को ब्रॉडकास्ट करने और प्रसिद्ध कलाकारों और सामाजिक प्रभावशालियों से सीखने का मौका उन्हें देते हुए विविध प्रकार की सामग्रियां लाने की भी है। लाइव मनोरंजन काफी आगे है, और लाइव.मी पर, हम लक्ष्य उस परिवर्तन का संचालन करने में नेतृत्व करने का है!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *