टेक्नोलॉजी

आसुस रिपब्लिक ऑफ गेमर्स ने स्ट्रिक्स GL702ZC की घोषणा की

नई दिल्ली। आसुस रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (रोग) ने अविरल गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए रोग स्ट्रिक्स जीएल702जेडसी की घोषणा की है, जो मल्टीथ्रेडिंग तकनीक के साथ एएमडी राईजेन आठ-कोर प्रोसेसर से सशक्त दुनिया का पहला गेमिंग लैपटॉप है। यह गेमिंग बीस्ट प्री-ऑर्डर के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। यह रोग स्ट्रिक्स जीएल702जेडसी डिस्प्लेपोर्ट या एचडीएमआई के माध्यम से लैपटॉप डिस्प्ले पर, के साथ ही संगत मॉनीटर्स पर ज्यादा सहज विजुअल्स के लिए एएमडी फ्रीसिंक तकनीक प्रस्तुत करता है। गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया स्ट्रिक्स जीएल702जेडसी एंटी-घोष्टिंग तकनीक के साथ रोग गेमिंग सेंटर और बैकलिट कीबोर्ड प्रस्तुत करता है।
इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, अर्नाल्ड सू, नेशनल बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर (पीसी और गेमिंग), आसुस इंडिया ने कहा, “रोग बेहतरीन परफॉर्मेंस का अनुसरण करने और दुनिया भर के चैम्पियंस को अल्टीमेट गेमिंग अनुभव देने के लिए समर्पित है। गेमिंग बीस्ट, बिल्कुल नए रोग स्ट्रिक्स जीएल702जेडसी को जोड़कर और एएमडी के साथ साझेदारी करके, हम भारत में गेमिंग समुदाय को सबसे शक्तिशाली गेमिंग अनुभव प्रस्तुत करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।” श्री सू ने आगे कहा, “एएमडी राइजेन के साथ रोग स्ट्रिक्स जीएल702जेडसी गेमिंग हार्डवेयर के डायनेमिक को बदलता है। हम सहज और शटर फ्री गेमिंग अनुभव देने के लिए दुनिया की सबसे पहली और सबसे शक्तिशाली 8 कोर एएमडी आधारित गेमिंग मशीन लाने के लिए, एएमडी के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं।”
एएमडी राइजेन 7 की ताकत :
रोग और एएमडी के बीच एक खास सौदे की वजह से, स्ट्रिक्स जीएल702जेडसी दुनिया का पहला गेमिंग लैपटॉप है जो एएमडी राइजेन 7 1700 प्रोसेसर से सशक्त है। यह प्रोसेसर आठ कोर और 16 थ्रेड्स प्रस्तुत करता है, 2.7 गीगाहर्ट्ज की अधिकतम बूस्टेड गति के साथ जो यूजर्स को गंभीर गेमिंग और उत्पादक कम्प्यूटिंग के लिए जरूरी परफॉर्मेंस देता है।
ग्राफिक कार्ड की बात करें, तो स्ट्रिक्स जीएल702जेडसी नवीनतम गेम्स और ग्राफिक प्रखर वर्चुअल रिएलिटी (वीआर) अनुप्रयोगों के लिए जरूरी विजुअल उत्कृष्टता के लिए 4जीबी डीडीआर5 वीरैम के साथ एएमडी रैडिऑन आर580 ग्राफिक्स प्रस्तुत करता है।
बेहद सहज विजुअल्स के लिए एएमडी फ्रीसिंक तकनीक :
स्ट्रिक्स जीएल702जेडसी को 17.3 इंच एफएचडी, 178 के चौड़े दृश्य कोण वाले आईपीएस डिस्प्ले और एएमडी फ्रीसिंक डिस्प्ले तकनीक से निर्दिष्ट किया जा सकता है। एएमडी फ्रीसिंक बेहद सहज गेमिंग विजुअल्स के लिए लैग रोकने, फ्रेम-रेट की खड़खड़ाहट को कम करने और विजुअल टिअरिंग को दूर करने के लिए ग्राफिक्स कार्ड के साथ डिस्प्ले के रिफ्रेश रेट को सिंक्रनाइज करता है। स्ट्रिक्स जीएल702जेडसी डिस्प्लेपोर्ट या एचडीएमआई के माध्यम से फ्रीसिंक-संगत बाहरी मॉनीटर्स के साथ भी काम करता है।
इसके अलावा, एसस की उत्कृष्ट विजुअल अनुकूलन तकनीक सभी प्रकार की सामग्री के लिए सबसे अच्छी इमेज गुणवत्ता को सुनिश्चित करती है। यह चार डिस्प्ले मोड्स प्रस्तुत करता है, जिसका आकलन एक सिंगल क्लिक किया जा सकता है। नॉर्मल मोड दैनिक कामों के लिए आदर्श है। विविड मोड बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो प्रस्तुत करने के लिए कंट्रास्ट को अनुकूलित करता हैय आई केयर मोड आंखों में खिंचाव में राहत देने के लिए ब्लू-लाइट के स्तर को कम करता हैय और मैनुअल मोड वैयक्तिक कलर समायोजन की सुविधा देता है।
आकर्षक गेमर-केन्द्रित डिजाइन :
स्ट्रिक्स जीएल702जेडसी रोग गेमिंग सेंटर प्रस्तुत करता है, एक अनोखा डैशबोर्ड जो गेमर्स को रोग एप्लीकेशंस लॉन्च करने और सेटिंग्स मेन्यु एक्सेस करने की सुविधा देता है। यह रोग गेमफर्स्ट प्ट, एक्सस्प्लिट गेमकास्टर, और एसस स्प्लेंडिड विजुअल तकनीक सहित एकीकृत एप्लीकेशंस के साथ काम करता है।
बैकलिट कीबोर्ड एंटी-घोष्टिंग तकनीक देता है ताकि यह सुनिश्चित किया जाए कि सभी कीस्ट्रोक्स को तुरंत और सही इंटरप्रेट किया जाए, भले ही यदि 30 कुंजियों को लगातार दबाया जाए।
उपलब्धता और मूल्य :

  • बिल्कुल नया रोग स्ट्रिक्स जीएल702जेडसी प्री-ऑर्डर के लिए फ्लिपकार्ट पर, 20 मार्च 2018 से उपलब्ध रहेगा।
  • रोग स्ट्रिक्स जीएल702जेडसी 1,34,990/- रुपए पर उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *