व्यापार

विनोद कुकवेयर ने लॉन्च किया नवीनतम ‘जेस्ट मिनी उत्तप्पम पैन’

मुंबई। विनोद कुकवेयर, भारत में अग्रणी रसोई के बर्तन ब्रांडों में से एक है, छोटे भोजन के लिए डिजाइन किए गए कुकवेयर की घोषणा करता है ‘मिनी उत्तप्पम पैन’ एल्यूमीनियम और अद्वितीय 3 परतों कोटिंग के साथ बनायी जाती है जिससे यह खाना बनाना, साफ करना और बनाए रखने में आसान होता है।
जेस्ट उत्तप्पम मेकर को स्थायित्व, गैर चिपचिपाहट और यहां तक कि गर्मी वितरण के लिए सिरेमिक कोटिंग के 3 कठिन परतों के साथ प्रबलित किया गया है। सबसे ऊपर की परत के लिए धन्यवाद, सिरेमिक को सबसे अधिक गैर चिपचिपे प्रभाव के लिए प्रबलित किया गया है कि भोजन सतह पर चिपकता नहीं है और आसानी से दाग को दूर करता है। सिरेमिक के साथ अत्यधिक प्रबलित, मिड कोट पानी प्रतिरोधी है और प्रभावी रूप से चारों परतों को बांधता है। इसी तरह, बेस कोट को ताने प्रतिरोध और पैन की स्थायित्व के लिए सिरेमिक के साथ प्रबलित किया गया। एर्गोनोमिक, ठंडा संभाल रहें सुविधाजनक नियंत्रण के लिए एक आरामदायक पकड़ प्रदान करता है। असाधारण खरोंच-प्रतिरोध को साफ करने पर पैन आपको गैर-छड़ी विशेषज्ञता का आकस्मिक अनुभव लाता है।
इस क्रांतिकारी कुकवेयर की विशेषता, पीएफएए की सतह का निर्माण, जेस्ट उत्ताम मेकर अल्ट्रा मोटी 3 मिमी एल्यूमिनियम परत के साथ मजबूत बनाया गया है। पैन पर उचित गर्मी वितरण के साथ, यह तेजी से गर्म होता है और कम गैस की खपत करता है। इस हल्के पैन में खाना चलाते हुए भी संभालना आसान होता है। उत्पाद पैन-भारत में अग्रणी स्टोर्स में 12 महीनों के वारंटी के साथ उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *