जब बात हो आपके मनोरंजन की पसंद की, तो टाटा स्काई पर कोई समझौता नहीं

दिल्ली। टीवी पर अपनी पसंद के चैनलों के पैकेज को लेकर उपभोक्ताओं की मौजूदा शंका का जवाब मुहैया कराने के उद्देश्य से, भारत के अग्रणी कंटेंट वितरण प्लेटफॉर्म टाटा स्काई ने अपना नया कैंपेन, “नो कॉम्प्रोमाइज” लॉन्च किया है। ये कैंपेन बताता है कि कैसे टाटा स्काई अपने दर्शकों के मनोरंजन का ख्याल रखते हुए उन्हें उनके बजट एवं कंटेंट जरूरतों के अनुसार, विशिष्ट रूप से निर्मित पैक्सल एवं इंस्टैंट पैक मोडिफिकेशंस मुहैया करा रहा है।
इस कैंपेन के तहत 2018 में आई बॉलीवुड की हिट फिल्म “बधाई हो” फेम अभिनेता गजराज राव की तीन ऐड फिल्मों का प्रसारण किया जा रहा है, जिससे उपभोक्ताओं को यह समझने में मदद मिलेगी कि अपने बजट के अंदर अपनी पसंद के चैनलों का पैक लेते हुए ‘रिश्तेदारी’ में भी किसी को कोई समझौता नहीं करना चाहिए। ऐसे समय में जब बदलाव बहुत जरूरी हो गया है और ज्यादातर समय यह बदलाव काफी पीड़ादायक लगता है, टाटा स्काई उपभोक्ताओं को यह आश्वासन देता है इसकी आधुनिक टेक्नोलॉजी उपभोक्ताओं की सभी जरूरतों के जवाब प्रदान करेगी।
टाटा स्काई के चीफ कम्युनिकेशंस ऑफिसर अनुराग कुमार ने कहा, “टाटा स्काई बेहद आसान और साधारण कदमों का इस्तेमाल कर अपने सब्सक्राइबर्स को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन मुहैया करा रहा है। “नो कॉम्प्रोमाइज” कैंपेन में वह दर्द दिखाया गया है, जिसका सामना देशभर के टीवी दर्शक कर रहे हैं क्योंकि उन्हें यह समझ नहीं आ रहा है कि वह विभिन्न चैनलों की बाढ़ के बीच अपने लिए इस तरह का कौन सा ऐसा पैक लें, जिसमें उनकी पसंद के सारे चैनल मौजूद हों। टाटा स्काई उपभोक्ताओं की इस परेशानी को दूर करने के लिए तैयार है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *