टोगोफोगो ने स्मार्टफोन्स के एकीकृत बाय-बैक और रिपेयर सर्विसेज का पहला कियोस्क खोला

नई दिल्ली। मोबाइल और लैपटॉप वर्ग के पुराने उत्पादों को नया कर बेचने वाली भारत की सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन कंपनी टोगोफोगो ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित पैसिफिक मॉल में अपना पहला कियोस्क खोलने की घोषणा की। अपने पहले कियोस्क के माध्यम से, टोगोफोगो अपनी इन सेवाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहा है: ‘टोगोफोगो- SellnCash’ और घर पर मोबाइल रिपेयर – ‘टोगोफोगो Repairs’।
इस कियोस्क पर, कोई भी व्यक्ति अपना पुराना फोन मॉडल नाम और आईएमईआई नंबर जैसी जानकारी प्रदान करके बेच सकता है। तकनीकी विशेषज्ञ तब डिवाइस की सबसे अच्छी कीमत प्रदान करने के लिए डिवाइस की भौतिक स्थिति का मूल्यांकन करेगा। ग्राहक को अब एक संभावित खरीदार की तलाश नहीं करना पड़ेगा या ग्राहक के हकदार मूल्य से कम कीमत के लिए व्यवस्थित नहीं होना पड़ेगा।
विकास पर टिप्पणी करते हुए, श्री सुमित्रा गुप्ता, सीईओ, टोगोफोगो कहते हैं, “ऑनलाइन बाजार के संबंध में, टोगोफोगो पहले से ही उन ग्राहकों के लिए एक-स्टॉप समाधान बन गया है जहां वे खरीद सकते हैं, स्मार्टफोन बेच सकते हैं और उन्हें रिपेयर कर सकते हैं। हमारी भूमिगत उपस्थिति के लिए, हमने पूर्व-स्वामित्व वाले मोबाइल फोन के अक्षमता और कम या अधिक मूल्यांकन के लिए इस कियोस्क को खोला है। हम मार्च-2019 तक 4 महानगरों में 30 स्टोर्स तक पहुंचने और अब से पैमाने पर पहुंचने के लिए हमारी ऑन-ग्राउंड उपस्थिति का विस्तार करेंगे।“

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *