सुजाॅय घोष स्टार प्लस पर ला रहे हैं एक एक्सक्लूसिव थ्रिलर – ‘तीन पहेलियां’

इस गर्मी, स्टार प्लस अपनी नई पेशकश के साथ अपने दर्शकों के दिल की धड़कनें बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है! नियमित रूप से अलग-अलग कंटेंट से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले इस चैनल ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्मकार सुजाॅय घोष के साथ हाथ मिलाया है। इस चर्चित निर्देशक और स्क्रीनराइटर को अपनी बहुप्रशंसित फिल्मों ‘कहानी’, ‘टीई3एन’, ‘कहानी 2ःदुर्गा रानी सिंह’ के लिये जाना जाता है।
थ्रिलर जोनर को नये रूप में परिभाषित करने के लिये मशहूर, सुजाॅय घोष खासतौर से तीन फिल्में लेकर आ रहे हैं। ये फिल्में स्टार प्लस पर प्रसारित की जायेंगी। जैसा कि नाम है, ‘तीन पहेलियां’ – यह तीन शाॅर्ट फिल्मों का मिश्रित रूप है, जिसका प्रसारण रविवार 22 अप्रैल, 2018 को दोपहर 1 बजे से स्टार प्लस पर किया जायेगा। ‘गुडलक’, ‘मिर्ची मालिनी’ और ‘काॅपी’ के नाम से ये तीन कहानियां एक के बाद एक प्रसारित होंगी।
स्टार प्लस के साथ अपनी साझेदारी के बारे में बताते हुए, श्री सुजाॅय घोष ने कहा, ‘‘मैं बेहद खुश हूं कि स्टार प्लस ने मुझे यह मौका दिया। एक फिल्मकार होने के नाते अलग-अलग तरह की कहानियों के बारे में सोचना रोमांचकारी है। इससे दर्शकों की एक नई पीढ़ी तैयार होगी। अपने विचारों को सांचे में ढालना औ उन्हें टेलीविजन पर शाॅर्ट फिल्म के रूप में प्रस्तुत
करना एक अनुभव है। मैंने हमेशा ही अपने काम में नये और साहसिक काॅन्सेप्ट डालने और दर्शकों की सोच को बदलने का प्रयास किया है। ‘तीन पहेलियां’ के माध्यम से, मुझे उम्मीद है
कि लोग इस साझेदारी द्वारा पेश किये जा रहे कंटेंट से जुड़ाव बनायेंगे।’’
‘तीन पहेलियां’ निश्चित रूप से आपको एक रोमांचक सफर पर ले जायेंगी। ये तीन मिश्रित शाॅर्ट फिल्म्स होंगी- ‘मिर्ची मालिनी’, ‘काॅपी’ और ‘गुडलक’। इससे दर्शकों को सस्पेंस, रोमांच, हैरानी, पूर्वानुमान और बेचैनी का हाई डोज मिलेगा। ये तीनों कहानियां आपको हैरान करेंगी, आपके सामने ऐसी स्थितियां आयेंगी जो आपकी कल्पनाओं से भी परे होंगी। हालांकि, ‘गुडलक’ का निर्देशन सुजाॅय घोष ने किया है जबकि ‘मिर्ची मालिनी’ का निर्देशन श्री प्रतीम डी. गुप्ता ने किया और श्री अरिंदम सिल ने ’काॅपी’ बनाई है।
क्या होता यदि आप गुडलक खरीद सकते? अपनी किस्मत को बदलने के लिये आप कितनी कीमत चुकाना चाहते है? यह जानने के लिये देखिये, टीना देसाई और कुणाल राॅय कपूर अभिनीत फिल्म ‘गुडलक’। क्या हो यदि कोई आपको पढ़ सके और आपके गहरे राज, छुपे राज जान सके, और वह भी केवल आपके हाथों से बने खाने का स्वाद लेकर? पाओली डैम और अक्षय ओबेराॅय अभिनीत- ‘मिर्ची मालिनी’ ऐसे ही एक इंसान मालिनी की कहानी का चित्रण करती है, जिसके पास यह अनूठी खूबी है।
‘काॅपी’ में सुरवीन चावला और विक्रांत मैसी ने अभिनय किया है। इसमें एक युवा लड़के सिड की कहानी दिखाई जायेगी, जो अपनी ही तरह का एक रोबोट मंगवाता है लेकिन क्या होता है जब यह रोबोट उसकी ही जिंदगी में तबाही मचा देता है? यह जानने के लिये देखिये, सिर्फ ‘काॅपी’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *