मनोरंजन

क्या नायरा और कार्तिक के रिश्ते का यही अंत है?

स्विट्जरलैंड में उनके रोमांस से लेकर ग्रीस में अजनबी बनने तक और एक बार फिर एक-दूसरे के प्यार में पड़ने तक आप उनके इस सफर में हमेशा साथ रहे हैं। बात क्या है उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में कायरा की कहानी हमेशा आपके चेहरे पर मुस्कुराहट लेकर आई है। उनके रास्ते में आने वाली किसी भी परेशानी से बाहर निकलने में उनकी सबसे बड़ी ताकत रही है, एक-दूसरे का सपोर्ट और जीवन के हर पड़ाव पर एक-दूसरे के साथ होना।
आप उनके साथ हंसे हैं, उनके साथ रोये हैं, हंसी-मजाक में मुस्कुराये भी हैं। उनकी कहानी ऐसी है जैसा हर कोई चाहता है और उससे खुद को जोड़ सकता है। उनकी कहानी प्यार, विश्वास, आपसी समझ और सम्मान से भरी है। लेकिन हर दिन अच्छा और खुशियों भरा नहीं होता है, उसमें मुश्किल भी होंगी। नायरा और कार्तिक ने उनके जीवन के हर रिश्ते को परिवार और दोस्तों के साथ बखूबी संभाला है। इसके बावजूद हम उन्हें तलाक के कागजात पर दस्तख्त करते हुए देख रहे हैं। ऐसा क्या गलत हो गया?
कार्तिक और नायरा ने अलग होने का एक बड़ा फैसला ले लिया है और ऐसे में हर कोई केवल यही उम्मीद कर सकता है कि दोनों के लिये सबकुछ जल्दी ही ठीक हो जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *