मनोरंजन

तमिल की राजनीति को बदला जा सकता है : कमल हासन

कमल हसन के पॉलिटिक्स से जुड़ने की अटकलें एक बार फिर उनके नए बयान के बाद तेज हो गई हैं। ‘बिग बॉस’ तमिल से एक बार फिर सुर्खियों में आए कमल हसन ने हाल ही में तमिल पॉलिटिक्स को लेकर अपने विचार रखे थे। कमल ने कहा, ‘तमिल की राजनीति को बदला जा सकता है और ये बदलाव मैं खुद लाना चाहता हूं’। उन्होंने कहा कि वो जनता से ये वादा नहीं कर रहे हैं कि वो इस बदलाव के लिए उन्हें कोई आसान सा उपाय ढूंढ कर दे देंगे लेकिन ये वादा जरूर करते हैं कि वो इसकी शुरुआत अवश्य ही करेंगे। उनके इस बयान से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कमल पॉलिटिक्स ज्वॉन करने का अपना मन बना चुके हैं।
कमल ने एक इंटरव्यू के दौरान लोगों से कहा था कि अगर वो उनके अनुसार काम न कर पाएं तो जनता उनके 5 साल पूरा होने का इंतजार न करें। उन्हें तुरंत बाहर निकाल दे। उन्होंने कहा,’ राजनीति में भ्रष्टाचार काफी हद तक फैला हुआ है। यहां या तो मैं रहूंगा या फिर भ्रष्टाचार। हम दोनों एक साथ नहीं रह सकते’। उनका कहना है कि अभी तक किसी भी पार्टी ने उनकी सोच के अनुसार काम नहीं किया है।
वो कहते हैं कि उन्हें इस बात में भी संशय है कि कोई पार्टी ऐसा भविष्य में भी करेगी। खबरों की मानें तो तमिलनाडु की दोनों पार्टी AIADMK और DMK के विचारों से प्रभावित न होने की वजह से कमल जल्द ही अपनी एक अलग पार्टी लेकर आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *