मनोरंजन

फैनक्लब वॉर : राजी और स्त्री के बीच सोशल मीडिया पर शुरू हुई बहस

राजी और स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर एक आश्चर्यजनक ट्रेंड का प्रदर्शन किया है जिसमें व्यावसायिक रूप से व्यवहार्य अभिनेत्री आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर अपने प्रतिभावान पुरुष सह-कलाकार विकी कौशल और राजकुमार राव के साथ बॉक्स ऑफिस पर विजयी साबित हुई है, और इसीलिए सोशल मीडिया पर फैनक्लब के बीच बहस शुरू हो गयी है।
शुक्रवार की दोपहर ट्विटर दो हिस्सों में बंटा हुआ नजर आया क्योंकि सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर के प्रशंसकों के बीच बहसबाजी की जंग छिड़ी हुई थी। #RazivsStree  सोशल मीडिया पर मजबूती से ट्रेंड कर रहा था जहाँ दोनों अभिनेत्री के प्रशंसक और फॉलोवेर्स बॉक्स ऑफिस पर राजी और स्त्री के शानदार कलेक्शन का जश्न मनाते हुए नजर आये।
हालांकि दोनों फिल्मों में समान ट्रेंड देखने मिला जहाँ श्रद्धा कपूर की स्त्री ने एक सप्ताह में 60.39 करोड़ रूपए की कमाई के साथ आलिया भट्ट की राजी मात दे दी है। जबकि राजी एक हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 56.59 करोड़ रुपये एकत्र करने में सफल रही थी।
राजी के ट्रेलर ने आलिया भट्ट के फैंस के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी थी जिससे महानगर के शहरों को प्रत्याशित कर दिया था, जबकि भारत के  B और C केन्द्रों में श्रद्धा कपूर की बड़े पैमाने की लोकप्रियता भारी संख्या में सिनेमाघरों में प्रशंसकों का जमावड़ा लाने में कामयाब रही है।
‘राजी’ में विक्की कौशल और ‘स्त्री’ में राजकुमार राव दोनों ही फिल्मों में अपने शानदार परफॉर्मेंस से प्रशंसा बटोरने में कामयाब रहे है। चूंकि इन फिल्मो में महिलाएं मुख्य भूमिका में थी और प्रतिभावान अभिनेताओं ने भी उनका बखूबी साथ दिया, ऐसे में कंटेंट की सफलता का जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर दोनों फिल्मों की सफलता की खुशी में ट्रेंड देखने मिला है।
#RAAZIvsSTREE के ट्रेंड के साथ ट्विटर पर प्रशंसक आलिया भट्ट की राजी और श्रद्धा कपूर की स्त्री की सफलता की खुशी जाहिर करते हुए नजर आये। सोशल मीडिया पर चल रहे इस ट्रेंड से यह साफ हो गया है कि ट्विटर पर आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर दोनों के फैंस अधिक मात्रा में उन्हें फॉलो करते है जो आज मिलकर उनकी सफलता का जश्न मना रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *