यू.ए.इ मसाला अवाॅर्ड 2018 में कार्तिक को मिला बेस्ट एक्टर अवाॅर्ड

दुबई। एक बैंग के साथ साल की शुरुआत और बॉक्स ऑफिस नंबर तोड़कर कार्तिक आर्यन ने तेजी से 100 करोड़ में प्रवेश किया, सोनू के टीटू की स्वीटी में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ। तब से, इस स्टार लड़के के पीछे मुड़कर नहीं देखा, कार्तिक तुरंत सभी ब्रांड्स के पसंदीदा बन गए और उन्हें देश के दिलों की धड़कन का शीर्षक दिया गया। जबकि उनके प्रशंसकों के वीडियो ने कई बार इंटरनेट क्रैश कर दिया। इतना ही नहीं कार्तिक अपने फैशन के लिए सभी फैशन डिजाइनरों के लिए पसंदीदा बन गए। अपने अद्भुत काम को स्वीकार करते हुए, मसाला संयुक्त अरब अमीरात पुरस्कार 2018 ने उन्हें साल का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया है। आखिरकार, दिल की वार्मिंग मुस्कान, ईमानदार आंखें, अद्भुत चाल और अपने लुक्स से कार्तिक ने हमारे दिल को जीत लिया। इसके साथ ही, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता बनकर सभी को आश्चर्य में दाल दिया।
कार्तिक कहते हैं, ‘मैं इस पहचान को प्राप्त करके बेहद प्रसन्न हूं। इस साल एसकेटीकेएस के साथ शुरू हुआ और मुझे खुशी है कि फिल्म के लिए मुझे पुरस्कार मिलने का अंत हो रहा है। सोनू मेरे बहुत करीब है और हमेशा रहेगा। मैं अपने सभी फैंस से प्यार करता हुं, और इस पुरस्कार को अपने प्रशंसकों को समर्पित करना चाहता हूं।’
काम के हिसाब से देखा जाए तो अभिनेता ने हाल ही में दिनेश विजन के रोम-कॉम लुका चुप्पी को अपने गृह नगर ग्वालियर में शूट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *