सोनू निगम बिग एफएम के पुरस्कृत ऑन-एयर सिंगिंग टैलेंट हंट शो “बेनाड्रिल बिग गोल्डन वॉयस” के छठे सीजन के जज बने

मुंबई। बिग एफएम, भारत के सबसे बड़े रेडियो नेटवर्क् में से एक, ने अपने बेहद प्रतीक्षित ऑन-एयर सिंगिंग टैलेंट हंट “बेनाड्रिल बिग गोल्डेन वॉयस” के छठे सीजन की घोषणा की है। इसे बेनाड्रिल कफ सीरप द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। इस शो का उद्देश्य देश में छिपी प्रतिभाओं को सामने लाना है, इसे आज म्यूजिक इंडस्ट्री की बेहद चर्चित शख्सियत सोनू निगम द्वारा बिग एफएम स्टूोडियो में लॉन्च किया गया। सोनू निगम इस सीजन के जज भी हैं। मशहूर सिंगर प्रतिभागियों को मेंटर भी करेंगे और फिनाले के लिए तैयार करने के लिए उनका हुनर भी निखारेंगे। शो का छठा सीजन “सुर बने हमारे” की रोचक थीम पर आधारित होगा जोकि हमारे देश के विविधीकृत संगीत को सबसे खूबसूरत अंदाज में कैप्चर करेगा।
इस कार्यक्रम में सोनू निगम उभरते गायकों को बेनाड्रिल बिग गोल्डन वॉयस के सीजन 6 के लिए 16 दिसंबर 2018 से पहले अपनी एंट्रीज भेजने के लिए प्रोत्साहित करते नजर आये। यही नहीं, उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि किसी भी सिंगर के लिए वर्सेटाइल होना कितना महत्विपूर्ण है। उन्होंने उन क्वांलिटीज के बारे में भी बात की जिसे वे शो को जज करते दौरान किसी भी सिंगर में ढूंढेंगे। उन्हों ने भारत में मौजूदा अपार सिंगिंग टैलेंट की प्रशंसा की और आकांक्षी प्रतिभागियों को अपना बेस्ट शॉट देने के लिए प्रेरित किया।
इस कार्यक्रम के विषय में सोनू निगम ने कहा, “मैं इस प्रतिष्ठित शो के माध्यम से नये टैलेंट की खोज करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। रेडियो स्टेेशन वास्तविक संगीत को बढ़ावा देने में अग्रणी रहा है और अतीत में कई जानी-मानी हस्तियां इस शो से जुड़ चुकी हैं। एक जज के रूप में और युवा एवं आकांक्षी टैलेंट को मेंटर करने के लिए शो से जुड़कर मुझे अत्यंत खुशी हो रही है। भारतीय संगीत उद्योग में फिल्मों के लिहाज से काफी बड़ा बदलाव देखा जा रहा है और इनमें क्रिएटिव वॉयस की मांग बढ़ रही है। मुझे भरोसा है कि टैलेंट हंट में ज्यादा से ज्यादा सिंगर्स भाग लेंगे और हमें कुछ नई एवं फ्रेश आवाज सुनने का मौका मिलेगा।”
इस म्यूजिक प्रॉपर्टी ने पिछले कई वर्षों में इस क्षेत्र में अपना अलग स्थान बनाया है और खुद को टैलेंट हंट प्लेटफॉर्म की जगह “शो ऑफ टैलेंट” के तौर पर स्थामपित किया है। इसमें प्रतिभागियों को लोगों के सामने आने और परफॉर्म करने का मौका मिलता है। अपने पिछले एडिशन में, प्लेटफॉर्म एग्नॉेस्टिक प्रॉपर्टी ने काफी धमाल मचाया था और अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए शीर्ष 10 प्रतिभागियों के साथ भागीदारीपूर्ण वेबिसोड्स को लॉन्च किया था। अपने इसी जोश को बरकरार रखते हुये, “बेनाड्रिल बिग गोल्डेन वॉयस” में सोनू निगम की महत्वपपूर्ण उपस्थिति और प्रादेशिक संगीत का परफेक्ट मिश्रण नजर आयेगा। प्रतिभागियों का चयन कई राउंड के बाद होगा। शहर-व्यापी विजेताओं को चुनने के लिए लोकल स्टेशन लेवल के ऑडिशन सबसे पहले होंगे। शो के टॉप 10 प्रतिभागियों का चुनाव करने से पहले, शहर के विजेता की आवाज को जज के कमेंट्स के साथ प्रसारित किया जायेगा। “बेनाड्रिल बिग गोल्डन वॉयस” सीजन 6 का सफर ऑन-एयर श्रोताओं और नेटवर्क के डिजिटल-फर्स्ट ऑडिएंस दोनों के लिए मनोरंजक होने का वादा करता है।
इस शो में म्यूटजिक इंडस्ट्री का ही बेस्ट टैलेंट देखने को नहीं मिला बल्कि इसने श्रोताओं को भी एकदम नये और तरोताजा करने वाले तत्वों की खुराक के साथ सबसे बेहतरीन एंटरटेनमेंट मुहैया कराया। “बेनाड्रिल बिग गोल्डन वॉयस” सीजन 6 श्रोताओं और रेडियो स्टेटशन दोनों के लिए एक यादगार सफर का वादा करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *