एंड टीवी का शो ‘लव मी इंडिया’ शीर्ष 10 प्रतियोगिताओं के साथ एक कठिन लड़ाई के लिए तैयार है

पूरे देश में लाखों लोगों के बीच संगीत के जादू को फैलाने के प्रयास के साथ, एंड टीवी ने बच्चों के लिए अपने पहले लाइव गायन रियलिटी शो के लॉन्च के साथ एक सुन्दर संगीत यात्रा शुरू की, लव मी इंडिया। शीर्ष 10 प्रतिभागियों के चयन के साथ, शो अब आगे एक और भी भयंकर और रोमांचक लड़ाई शुरू करने के लिए तैयार है। एस्सेल विजन प्रोडक्शंस द्वारा विकसित, भारत के विभिन्न क्षेत्रों – उत्तर, दक्षिण पूर्व और पश्चिम से 5-15 साल की उम्र के प्रतिभाशाली बच्चों को दिखाया गया। इसके अद्वितीय और संवादात्मक प्रारूप ने पूरे देश को भारत की युवा गायन संवेदना चुनने के लिए शासन नहीं दिया है, बल्कि न्यायाधीशों पर पर्याप्त मात्रा में मतदान शक्ति भी सौंपी है। इस शो ने देश के वर्तमान प्रतिभाशाली स्थान को बदल दिया, जबकि देश के कुछ सबसे प्रतिभाशाली गायकों द्वारा असाधारण प्रदर्शन दिखाते हुए, प्रत्येक शनिवार और रविवार को केवल 9 बजे लाइव एंड टीवी पर दिखाया जाएगा।
कई विख्यात हफ्तों और नाखून चबाने वाले एपिसोड के बाद 48 युवा प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया, भारत ने अब बेहतरीन चयन किया है जो तीव्र जोनल लड़ाइयों के अगले दौर के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। इन बच्चों को उनकी रोमांचक यात्रा में सहायता करना उद्योग के संगीत मास्टर्स, हाई रेटेड गबरू, गुरु रंधवा के साथ सुरुचिपूर्ण और आत्मापूर्ण गायक, नेहा भसीन के साथ हैं। न्यायाधीशों के इस सम्मानित पैनल में शामिल होना अभिनेता, गायक, संगीतकार और उद्योग के पसंदीदा न्यायाधीश हिमेश रेशमिया हैं।
चार जोनों में से प्रत्येक का नेतृत्व एक कप्तान होगा, जो एक गाइड और सलाहकार की भूमिका निभाएगा, इन युवा गायकों को पढ़ाने और प्रेरित करने और अपनी प्रतिभा को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगा। पूर्ण बल के साथ पश्चिम क्षेत्र की अगुआई करना महाराष्ट्र के पसंदीदा अभिजीत सावंत है, जबकि गुलाबो गायक अनुशा मनरेगिन दक्षिण क्षेत्र में हैं। अपने आकर्षण को फैलाकर और पूर्वी क्षेत्र की प्रतिभा का नेतृत्व करते हुए राम-लीला प्रसिद्धि की भुमी त्रिवेदी, अभिनेता, गायक और पंजाब के गौरव के साथ, नवराज हंस जिन्होंने उत्तरी क्षेत्र पर नियंत्रण लिया है।
रीयल-टाइम आधार पर अपने दर्शकों के साथ जुड़ते हुए, वर्तमान दर्शकों की दिलकश प्रक्रिया को बढ़ाने के दौरान रियलिटी शो क्षेत्र में, लव मी इंडिया अपने दर्शकों को जी 5ंचच पर लॉग इन करके अपने पसंदीदा गायक के लिए लाइव वोट करने का अवसर प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *