यूट्यूब सनसनी आशकीन अपनी वेब सीरीज लॉन्च करने के लिए तैयार

हम आज जिस डिजिटल युग में रहते हैं, उसने यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म्स को बढ़ावा दिया है और पिछले कुछ सालों में इनमें जबर्दस्त विकास देखने को मिला है। यह माध्यम ऐसा आउटलेट बन चुका है जोकि भारी लाभांश दे रहा है और यह संचार का व्यवहार्य चैनल बन गया है, आप देख सकते हैं कि कई कंटेंट क्रिएटर्स फुल-टाइम विकल्प के तौर पर यूट्यूब की अवधारणा अपना रहे हैं। वेब पर काफी नया और धारदार कंटेंट बनाया जा रहा है, ऐसे में लगता है कि इसकी लोकप्रियता जल्द ही टेलीविजन को पीछे छोड़ देगी। ऐसा ही एक जाना-पहचाना चेहरा है आशकीन का जोकि इस विकास में प्रमुख योगदानकर्ताओं में से एक हैं। इस यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर के पास 2.2 मिलियन से अधिक सब्क्रासइबर का बेस है और वे अब अपनी एक और यात्रा आरंभ करने के लिए तैयार हैं। यूट्यूबर, जोकि इंतकाम, द इंटरव्यू, आशकीन मीट्स सपना, नेवर जज टू क्विकली आदि जैसे अपने आइकॉनिक वीडियोज के लिए मशहूर है, अब अपनी खुद की वेब सीरीज – “सुपरस्टापर: द चंट लौंडा” लॉन्च करने के लिए तैयार है।
एक स्वतंत्र यूट्यूबर की पहली वेब सीरीज रौनक की यात्रा को दिखाती है जिसे आशकीन द्वारा निभाया गया है। रौनक का मकसद अपने माता-पिता की इच्छा के खिलाफ जाकर भारत का पसंदीदा यूट्यूबर बनना है। यह भारत में वाकई में एक ज्वलंत समस्या है जहां यूट्यूब पर कंटेंट क्रिएटर बनने पर अभी भी कॅरियर विकल्प या फुल-टाइम जॉब के तौर पर विचार नहीं किया जाता है। ट्रेलर एक यूट्यबर के रोजाना के संघर्षों एवं चुनौतियों की झलक दिखाता है। अपनी खुद की यात्रा से प्रेरित, वेब-सीरीज आशकीन के यूट्यूब चैनल Aashqeen और उनके फेसबुक पेज @aashqeen1 पर उपलब्धत है।
तो आशकीन के सफर का हिस्सा बनिए, सिर्फ भारत में यूट्यूबर पर जिसके दो वीडियो है जिन्होंने फेसबुक पर 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। उन्हें शीर्ष पर जाते हुए देखिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *