लाइव सिंगिंग पर ब्रूना अब्दुल्ला ने एशिया लाइफस्टाइल वीक सीज़न 1 में रैंप वाॅक की

नई दिल्ली। हाल ही में, बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती के लिए मशहूर ब्रूना अब्दुल्ला ने एशिया लाइफस्टाइल वीक में खुशबू दाबरी द्वारा अमावी के भव्य पहनावा को पहन कर रैंप वाक की। दिलचस्प बात यह थी की पहली बार लाइव सिंगिंग और फैशन रनवे पर एक साथ दिखे। सिंगर जुबिन की लाइव सिंगिंग पर ब्रूना अब्दुल्ला ने एशिया लाइफस्टाइल वीक में रैंप वाक की।
थॉमसन द्वारा प्रस्तुत एशिया लाइफस्टाइल वीक नई दिल्ली में हुआ जहां पहले दो दिनों फैशन एंड लाइफस्टाइल एक्सजिबिशन ने अपना जलवा बिखेरा वही अंतिम दिन गला फैशन शो का प्रदर्शन हुआ। फैशन, संस्कृति और जीवनशैली के विषय के साथ यह आयोजन आपकी सभी संवेदनाओं के लिए एक मंच था। डिजाइनरों ने वसंत के विभिन्न रंगों का प्रदर्शन किया। उन्होंने एशिया की संस्कृति और परंपरा की किस्मों को बढ़ावा दिया।
इसके अलावा, थॉमसन जर्मनी ने अपने उत्पादों की पूरी श्रृंखला का प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, यशवंत प्रताप सिंह, कंट्री हेड (इंडिया), थॉमसन ने कहा, ‘‘पहली बार हमने भारत में थॉमसन उत्पादों की पूरी श्रृंखला का प्रदर्शन किया। यह क्रॉस वर्टिकल प्रमोशन के लिए भी एक बेहतरीन मंच था।” यह कार्यक्रम एशिया लाइफस्टाइल वीक, सेलेबशाइन इंडिया और स्ट्रैटन लियो कम्युनिकेशन द्वारा आयोजित किया गया है।
आयोजन के बारे में बात करते हुए, गार्गी शर्मा, आयोजक सेलेबशाइन ने कहा, ‘हमने एशिया लाइफस्टाइल वीक के साथ फैशन और ग्लैमर के मौसम की शुरुआत की है। जबकि प्रदर्शनी ने लाइफस्टाइल उद्योग में नवीनतम रुझानों का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया, वही दूसरी ओर विभिन्न डिजाइनरों ने अपने नवीनतम संग्रह को प्रदर्शित किया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *