सफलता के साथ ‘दिल्ली टाइम्स फैशन वीक’ हुआ संपन्न

नई दिल्ली। टाइम्स ग्रुप की पहल से शुरु हुआ ‘दिल्ली ‘टाइम्स फैशन वीक’ सफलता से संपन्न हुआ। तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में लाइफस्टाइल और फैशन की दुनिया की जानी मानी हस्तियां मौजूद रही जिसकी सभी ने सराहना की। फैशन एक्स्ट्रावंजा में देश के सबसे बड़े डिजाइनर जैसे रितु बेरी, जॉय मित्रा, नरेंद्र कुमार, सुलक्षणा मोंगा, सुनीत वर्मा, मेहराब, भरत रेशमा, पूनम भगत आदि ने शिरकत की।
राजसी दिल्ली फैशन वीक का शुभारम्भ रितु बेरी के खादी वस्त्रों के साथ शुरू हुआ जिसमें सुश्री मीनाक्षी लेखी, सुश्री नजमा हेपतुल्ला, सुश्री भारती सिंह और श्री लोरेंजो एंजेलोनी ने उनके लिए रैंप पर चलीं। इस दौरान डिजाइनर सुलक्षणा मोंगा और नरेन्द्र कुमार के लिए यामी गौतम और सोनल चैहान कैटवॉक किया और स्टाइल के स्तर को और उंचा किया।
फैशन वीक के दूसरे दिन पर चमक धमक से लबरेज शानदार संग्रह दिखायी दिए। रणदीप हुड्डा ने डिजाइनर भरत रेशमा के लिए रैम्प पर चलकर सभी को आकर्षित किया। चित्रांगदा सिंह ने प्रतिष्ठित डिजाइनर जॉय मित्रा के लिए कुछ अलग ही अंदाज में रैम्प पर कैटवॉक की। इस दौरान शानदार फैशन वीक ने सभी को अत्यधिक आकर्षित किया। डिजाइनर नरेंद्र कुमार के लिए सोनल चैहान ने कैटवॉक की और इसी के साथ शो की समाप्ति हुई। शो में अपर्णा-अनिश बहल, रश्मि विरमानी और प्रणव हरमाल द्वारा कोरियोग्राफी की गई।
इस फैशन वीक में गायक जस्सी, प्रिया राणा (संपादक स्प्लर्ज), एचई हेक्टर और टोया (राजदूत, इक्वाडोर), डिजाइनर नयनिका, नंदीता बसु जैसी हस्तियां शामिल हुईं। दिल्ली टाइम्स फैशन वीक सुनीत वर्मा के समापन शो के साथ संपन्न हो गया। आखिर में डिजाइनर सुनीत वर्मा के लिए रैम्प पर आईं मालवीका मोहनन ने दर्शकों को आकर्षित किया।
दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में बोलते हुए रोहित गोपाकुमार, सीओओ, ऑप्टीमल मीडिया सॉल्यूशंस – टाइम्स ग्रुप कंपनी ने कहा, “दिल्ली टाइम्स फैशन वीक (डीटीएफडब्ल्यू) के दूसरे संस्करण के लिए लोगों की बेहतरीन प्रतिक्रियाएं प्राप्त हुईं। दिल्ली टाइम्स फैशन वीक के दूसरे संस्करण के साथ हम डिजाइनरों हेतु अपनी रचनाओं को ‘अगला क्या?’ को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच के रूप में उभरे हैं।
डीटीएफडब्ल्यू फैशन लाइफ स्टाइल का पर्याय बन गया है जो दिल्ली में फैशन प्रेमियों को इसकी एक अच्छी वृत्ति प्रदान करता है। दिल्ली टाइम्स हमेशा फैशन उद्योग और अपने समझदार दर्शकों के साथ होने वाली सभी चीजों को प्रसारित करने का एक साधन भी रहा है। इस साल सफल आयोजन के बाद, हम अगले वर्ष वापस प्रतिष्ठित डिजाइनरों द्वारा और भी अद्वितीय और सुंदर संग्रह के साथ आने का वादा करते हैं। साथ ही, हम फैशन को और ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। कार्यक्रम में भाग लेने वाले डिजाइनरों और दर्शकों को धन्यवाद, जिन्होंने कार्यक्रम को बड़ी सफलता प्रदान की।”
लक्ष्मी राणा, सोनालिका सहाय, कैंडिस पिंटो, दीप्ति गुजराल जैसे शीर्ष मॉडल्स ने रैम्प पर अपनी शानदार चाल व वस्त्रों से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। कार्यक्रम में लक्मे सैलून, जबोंग, ओरिएंट फैन, वाइल्ड विटामिन वॉटर, लंदन डेयरी, ब्रूकसाइड आदि प्रायोजक के रूप शामिल रहे। दिल्ली टाइम्स ने निरंतर प्रयासों से शहर के लाइफ स्टाइल के स्तर को बेहतर किया है। यह तीन दिवसीय कार्यक्रम बेहद सफल रहा जिसमें 2000 लोगों ने अपनी मौजूदगी से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। फैशन वीक शहर में सोशल मीडिया पर भी छाया रहा। साथ ही, दिल्ली टाइम्स ने अगले साल एक और संस्करण के साथ वापस आने का वादा करते हुए इसका समापन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *