खेल

ओलंपिक चैंप हेलेन मारौलिस प्रो रेसलिंग लीग 3 में कुश्ती करने के लिए उत्सुक

नई दिल्ली, निशा जैन। ओलंपिक और विश्व चैंपियन हेलेन मारोलिस के हाल के पीडब्लूएल भारत के दौरे के बाद पीडब्लूएल 3 फैशन शो ने भारत में आने के लिए और विश्व की सबसे अमीर और सबसे बड़ी ओलंपिक लीग में कुश्ती करने के लिए प्रेरित किया, प्रो रेसलिंग लीग।
हेलेन मारौलिस, जिनके शौक का एक हिस्सा डांस भी है और वर्तमान में नृत्य के दो अन्य रूपों को सीख रही हैं, वो कहती हैं, ‘पीडब्लूएल 3 बॉलीवुड फैशन शो कुश्ती की चटाई के माध्यम से कभी भी देखी जाने वाली सबसे नवीन अवधारणा है। कुश्ती बहुत मजेदार हो सकती है’।
पीडब्ल्यूएल सीजन 3 से पहले दिल्ली में आयोजित एक विशेष रूप से डिजाइन किए बॉलीवुड फैशन शो में, शीर्ष ओलंपिक पदक विजेता हेलेन मारोलिस, मारवा अमरी, साक्षी मलिक, सीडब्ल्यूजी पदक विजेता, टायला फोर्ड, गीता फोगट और यू 23 वर्ल्ड चैंपियन बजरंग पुणिया ने बॉलीवुड की धड़कन पर रैंप पर चढ़ाई की।
जबकि गीता फोगट ने डांगल की धड़कन को शो स्टापर के रूप में झुकाया, ओलंपिक और विश्व चैंपियन हेलेन मारौलिस ने दीवानी मस्तानी पर नृत्य किया और इसके बाद अन्य भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय सितारों ने किया।
हेलन मारुलीस ने पहले इस सप्ताह प्रो रेसलिंग लीग द्वारा समुद्र तट कुश्ती का आयोजन किया था, इसके बाद संगीत फैशन शो का आयोजन किया गया था। प्रो रेसलिंग लीग रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के साथ मिलकर प्रॉस्पोर्टिव की एक पहल है पीडब्ल्यूएल 3 नीलामी के आगे, एक बॉलीवुड फैशन शो ने खिलाड़ी को प्रो रेसलिंग लीग के साथ खेलना और आनंद लेने में मदद की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *