टेक्नोलॉजी

क्रिकेट के लिए पहली बार लाइव फैंटेसी गेम ऐप – रूटर 3.0 का नवीनतम संस्करण लॉन्च हुआ

नई दिल्ली। स्पोर्ट्स देखने को एक साझा अनुभव में बदलकर वैश्विक स्पोर्ट्स फैन इंगेजमेंट डोमेन में लहर पैदा करने के बाद, रूटर, इस प्रकार का पहला लाइव सोशल स्पोर्ट्स इंगेजमेंट प्लेटफॉर्म अपने ऐप के नए और बेहतर संस्करण रूटर 3.0 के लॉन्च के साथ गेम को ऊपर उठा रहा है। विश्व स्तरीय, लचीला उपयोगकर्ता इंटरफेस की विशेषता वाला जो वैश्विक श्रोताओं को अपील करता है, नवीनतम अपडेट प्लेटफॉर्म में कई नए रोमांचक परिवर्धन करता है, उनमें से सबसे प्रमुख स्पोर्ट्स सोशल फीड और भारत में क्रिकेट के लिए पहली बार लाइव फैंटेसी गेम की शुरुआत है।
प्रशंसकों के लिए लाइव स्पोर्ट्स इंगेजमेंट की अवधारणा को पेश करने वाले रूटर ने क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस, हॉकी, बास्केट बॉल, बैडमिंटन फॉर्मूला 1, और कबड्डी सहित 8 अलग-अलग खेलों में सबसे आश्चर्यजनक, विश्व स्तरीय उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए अपने पूरे इंटरफेस को ओवरहाल कर दिया है। अपने डोमेन में कोई अन्य प्लेटफार्म खेल विषयों की इतनी व्यापक श्रृंखला को पेश नहीं करता है। सबसे पहले, प्लेटफॉर्म के नवीनतम अवतार में स्पोर्ट्स सोशल फीड भी शामिल है, जो एक व्यक्तिगत समाचार फीड है जिसमें दुनिया भर में फैले शीर्ष स्पोर्ट्स सोशल मीडिया चैनलों से प्राप्त लाइव स्पोर्टिंग जानकारी शामिल है। तो अगली बार जब आप फुटबॉलरों की स्थानांतरण में आवाजाही के अफवाह या अपने पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में वर्तमान आंकड़ों के बारे में एक गहन खेल चर्चा में प्रवेश करते हैं, तो रूटर 3.0 अपनी मुट्ठी में उपस्थित विशेषज्ञ बनाएं।
इसके अलावा, रूटर ने लाइव फैंटेसी क्रिकेट गेम के साथ अपने प्लेटफार्म पर स्पोर्ट्स प्रशंसकों के लिए पहले कभी नहीं देखा गया सोशल गेमिंग अनुभव पेश किया है जो उपयोगकर्ताओं को लाइव मैच के दौरान किसी भी चार खिलाड़ियों को चुनने और खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर वास्तविक समय में अपने दोस्तों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देता है। यह अभिनव सुविधा जल्द ही लाइव फुटबॉल मैचों के लिए भी उपलब्ध कराई जाएगी।
घोषणा पर बोलते हुए, रुटर के संस्थापक और सीईओ, पियुष कुमार ने कहा, ‘उत्साही खेल प्रशंसकों के रूप में, हम हमेशा खेल देखने के अनुभव को वास्तविक ‘खेल’ के रूप में दिलचस्प बनाने का प्रयास करते हैं। रूटर 3.0 इस दृष्टि को साकार करने की दिशा में एक कदम आगे है, जो दुनिया भर में खेल आयोजनों पर बातचीत करने, प्रतिस्पर्धा करने और उपयोगकर्ताओं की मदद करने के लिए सुविधाओं, गेम और इन-ऐप अनुभवों की एक समूह पेश करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का लाभ उठाता है। हमारे मौजूदा उपयोगकर्ता आधार से ऐप अपडेट को पहले से ही अत्यधिक उत्साहजनक प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, हमें पूरा भरोसा है कि रूटर 3.0 दुनिया भर में उत्साही प्रशंसकों के लिए एक अधिक इमर्सिव, आकर्षक और सामाजिक अनुभव प्रदान करेगा,जिससे खेल के लिए उनके जुनून को बढ़ावा मिलेगां’
रूटर प्लेटफार्म पर लाइव मैच इंगेजमेंट पहलू को और अधिक निर्बाध, ज्ञान युक्त और नेटिव इन-ऐप अनुभव के लिए भी महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाया गया है। उपयोगकर्ता अब जिस तरह से चाहते हैं उस तरह से स्कोर की जांच करने, मैच पूर्वानुमान खेल खेलने,या खेल की दुनिया से नवीनतम वीडियो और समाचार के लिए फीड के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए जारी मैच से जुड़े रह सकते हैं। सबसे पहले अब भावुक खेल प्रशंसक और रूटर उपयोगकर्ता मैच से संबंधित खेल खेल सकते हैं, बैज जीत सकते हैं और गर्व से उन्हें अपने प्रोफाइल पर प्रदर्शित कर सकते हैं।
रूटर खेल से उत्पन्न सामाजिक जुड़ाव की जबरदस्त क्षमता का आकलन करने और उपयोग करने के सबसे आगे रहा है,एक मात्र जगह जो अब ओटीटी खिलाड़ियों द्वारा लाइव मैच के साथ श्प्ले एलॉन्गश्सुविधाओं को पेश करने के ध्यान के केंद्र में है। हालांकि, रूटर स्पोर्ट्स फैन के व्यवहार के बारे में जानने के अपने खेल के शीर्ष पर बना रहा है, और इस तरह की अंतर्दृष्टि को अपनी नवीनतम पेशकश में पूर्णता के लिए लागू किया है। रूटर 3.0 के साथ, यह ऐसा ‘गेम ऑन’ है जैसा पहले कभी नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *