टेक्नोलॉजी

नए मोटो ई5 में मनोरंजन के पाॅवरहाउस के साथ शक्तिशाली बैटरी, ज्यादा बड़ी स्क्रीन

दिल्ली। हाईस्पीड इंटरनेट की शुरुआत के बाद, स्मार्टफोन यूजर्स पहले के मुकाबले ज्यादा वीडियो देखने लगे हैं, जिसकी वजह से स्मार्टफोन भारतीय ग्राहकों के मनोरंजन का प्राथमिक माध्यम बन गया है। ग्राहकों के लिए सबसे तकलीफ की बात छोटी स्क्रीन और कमजोर बैटरी होती है, जिसकी वजह से वो आॅन-द-गो रहते हुए मनोरंजन का आनंद नहीं ले पाते। हम उनके लिए लाए हैं, नया मोटो ई5 परिवार। यह ग्राहकों की मनोरंजन की सभी जरूरतों को पूरा करेगा और उन्हें ज्यादा शक्तिशाली बैटरी के साथ बड़ी स्क्रीन का अनुभव प्रदान करेगा। इस डिवाईस में ई सीरीज का अब तक का सबसे बड़ा और सबसे अधिक ब्राईट डिस्प्ले दिया गया है। चाहे यादें संजोने की बात हो या आपके पसंदीदा मीडिया कंटेंट को देखने का शौक, इन स्मार्टफोन के वाईब्रैंट मैक्स विजन डिस्प्ले पर हर चीज ज्यादा बेहतर दिखती है। इसके अलावा इसमें 5000 एमएएच की बैटरी है, जिसके द्वारा बैटरी खत्म होने की चिंता किए बगैर ग्राहक घंटों तक मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं।

मोटो ई5 प्लस
बड़ी स्क्रीन, ज्यादा शक्तिशाली बैटरी, हैलो मनोरंजन।
मोटो ई5 प्लस का स्वागत कीजिए। रिफ्लेक्टिव वेव पैटर्न एवं कर्वेड बैक डिजाईन के साथ आॅल-न्यू मोटो ई5 प्लस में 6’’ का मैक्स विजन डिस्प्ले और 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है, जिस पर आप 18 घंटों तक वीडियो प्लेबैक, 200+ घंटों तक म्यूजिक या फिर 20+ घंटों तक लगातार वेब सर्फिंग तथा परिवार एवं दोस्तों को काॅल कर सकते हैं।
इसमें लार्ज, 1.25 म्यूएम पिक्सल और लेजर आॅटोफोकस के साथ 12 मेगापिक्सल कैमरा से कम प्रकाश और बादल वाले मौसम में भी आप बेहतरीन और शार्प फोटो ले सकते हैं। इसमें समर्पित माईक्रो एसडी स्लाॅट2 के साथ आप ज्यादा फोटो, गाने या मूवीज स्टोर कर सकते हैं। मोटो ई5 प्लस के समझदार मोटो अनुभव द्वारा यह फोन इस्तेमाल में और ज्यादा बेहतर हो गया है। मोटो एक्शंस द्वारा आपका एक इशारा हर दिन के इंटरैक्शन को और ज्यादा आसान बना देता है।
आप स्वाइप करके स्क्रीन को छोटा कर सकते हैं या केवल फोन उठाकर रिंगर को साईलेंट कर सकते हैं, ऐसे कई काम आप अब और ज्यादा आसानी से कर सकते हैं। मोटो डिस्प्ले आपको नोटिफिकेशन और अपडेट्स के क्विक प्रिव्यू प्रदान करता है, जिसके माध्यम से आप फोन को अनलाॅक किए बिना देख सकते हैं कि क्या चल रहा है। आप देख सकते हैं कि क्या नया है और फिर ईमेल एवं टेक्स्ट का उत्तर अपना फोन अनलाॅक किए बगैर दे सकते हैं। जब जरूरत हो, तो इसे केवल फिंगरप्रिंट रीडर पर अपनी उंगली रखकर अनलाॅक कर लीजिए। फिंगरप्रिंट रीडर फोन के बैक पर मोटो बैटविंग्स लोगो मार्क के नीचे स्थित है।

कीमत एवं उपलब्धता
मोटो ई5 प्लस केवल अमेजन डाॅट इन एवं भारत के विभिन्न राज्यों में 600$ मोटो हब स्टोरों पर उपलब्ध होगा। यह दो रंगों के वैरिएंट – फाईन गोल्ड एवं ब्लैक में उपलब्ध ह और इसका मूल्य 11,999 रु. है तथा इसके साथ कई आकर्षक लाॅन्च आॅफर दिए जा रहे हैं।

मोटो ई5
पाएं मनोरंजन नाॅनस्टाॅप नए मोटो ई5 में ज्यादा खर्च किए बिना बहुत ज्यादा मिल रहा है। इसमें 5.7’’ का मैक्स विजन डिस्प्ले और 4000 एमएएच की जबरदस्त बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर आपको 14 घंटों तक मनोरंजन एवं मूवी देखने का अनुभव प्रदान करती है। मोटो ई5 के साथ आप बहुत कुछ कर सकते हैं। इसमें फेज डिटेक्शन आॅटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो बहुत जल्दी फोकस कर लेता है और आप चुटकियों में शानदार फोटो ले लेते हैं। इसके अलावा आप माईक्रो एसडी कार्ड द्वारा ज्यादा फोटो, गाने एवं मूवी स्टोर करके रख सकते हैं।

कीमत एवं उपलब्धता
– मोटो ई5 केवल अमेजनडाॅटइन एवं देश के सभी अग्रणी मोबाईल स्टोरों पर उपलब्ध होगा।
यह दो रंगों के वैरिएंट – फाईन गोल्ड एवं फ्लैश ग्रे में मिलेगा और इसका मूल्य 9,999 रु. है।
– मोटो ई5 प्लस के लिए अमेजनडाॅटइन पर लाॅन्च आॅफर, जो 12 जुलाई तक लागू।
– एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर फ्लैट 800रु.की छूट, केवल अमेजन डाॅट इन पर।
एक्सचेंज आॅफर – आपके पुराने स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर 1000 रु. का अतिरिक्त छूट।

आसान ईएमआई विकल्प
जियो पर 130 जीबी का अतिरिक्त डेटा पाएं, 198 और 299 रु. के प्लान पर लागू।

मोटो ई5 प्लस और मोटो ई5 के लिए मोटो हब्स पर लाॅन्च आॅफर:
पेटीएम माॅल क्यूआर कोड का उपयोग करके शाॅप करें और पेटीएम पर मोबाईल रिचार्ज पर 1200 रु. का कैशबैक पाएं। यह आॅफर केवल मोटो हब्स पर उपलब्ध।
जियो पर 130 जीबी का अतिरिक्त डेटा पाएं, 198 और 299 रु. के प्लान पर लागू।

नियम व शर्तें लागू

विवरण के लिए कृपया अमेजनडाॅटइन पर प्रोडक्ट पेज देखें या मोटो अब स्टोर्स पर मोटोरोला प्रतिनिधि से विवरण मांगें।
मोटोरोला स्टाईलाईज्ड एम लोगो, मोटो एवं मोटो फैमिली के माक्र्स मोटोरोला ट्रेडमार्क होल्डिंग्स, एलएलसी के ट्रेडमार्क हैं। अन्य सभी ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं।
©2018 मोटोरोला मोबिलिटी एलएलसी। सर्वाधिकार सुरक्षित। मोटो ई5 प्लस का डिजाईन और निर्माण मोटोरोला मोबिलिटी द्वारा किया गया है, जो लेनोवो की पूर्ण अधिग्रहीत अनुषंगी है।

खंडन
विशेषताएं, फंक्शनलिटी एवं उत्पाद के विवरण मोबाईल कैरियर के अनुसार बदलते हैं और बिना किसी पूर्वसूचना या दायित्व के परिवर्तन के अधीन हैं। खास विशेषताएं, फंक्शनलिटी या उत्पाद के विवरण नेटवर्क पर निर्भर हो सकते हैं और उनके लिए अतिरिक्त नियम, शर्तें या शुल्क लागू हो सकते हैं। खरीदने से पूर्व आपके विशेष मोबाईल कैरियर के लिए उत्पाद के विवरणों की समीक्षा कर लें।
1. बैटरी के सभी दावे अनुमानित हैं और स्टैंडर्ड मिश्रित उपयोग के प्रोफाईल पर आधारित हैं। मिश्रित उपयोग का प्रोफाईल मुख्य 4जी एलटीई नेटवर्क्स पर शानदार कवरेज के साथ मोटोरोला उपकरणों पर आधारित है, जिसमें उपयोग एवं स्टैंडबाय का टाईम शामिल है। आउट आॅफ बाॅक्स सेटिंग बैटरी परफाॅर्मेंस के अनुमान के लिए मिश्रित उपयोग के प्रोफाईल पर लागू होती हैं। वीडियो प्ले के लिए बैटरी लाईफ के दावे अनुमानित हैं और एयरप्लेन मोड (नाॅन-ट्रांसमिटिंग) के लिए नापे गए हैं, जिसमें आम तौर पर फोन में स्टोर की गई 1080पी वीडियो फाईल्स चलाई गई हैं। बैटरी की वास्तविक परफाॅर्मेंस बदल सकती है और यह सिग्नल की शक्ति, नेटवर्क के काॅन्फिगुरेशन, बैटरीकी उम्र, आॅपरेटिंग तापमान, चयनित विशेषताओं, डिवाईस सेटिंग एवं वाॅईस, डेटा तथा एप्लीकेशन के उपयोग के अन्य पैटन्र्स पर निर्भर होती है।
2128 जीबी तक की माईक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। माईक्रो एसडी कार्ड अलग से बेची जाती है। डीआरएम के प्रतिबंधों वाले कंटेंट कार्ड में नहीं डाले जा सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *