मनोरंजन

रितेश सिधवानी द्वारा आयोजित सफलता के जश्न का हिस्सा बनी मिर्जापुर की कास्ट और क्रू

एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट के दूसरे ओटीटी वेंचर मिर्जापुर सबसे सफल भारतीय डिजिटल श्रृंखला में से एक हैं, और इसी खुशी में निर्माता रितेश सिधवानी ने श्रृंखला की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक भव्य पार्टी की मेजबानी की है। ‘मिर्जापुर’ के साथ एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट ने अमेजाॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की प्रशंसित इनसाइड एज के बाद दूसरी बार सहयोग किया है। नवंबर में रिलीज की गई अमेजॅन ओरिजिनल मिर्जापुर दुनियाभर में सबसे ज्यादा स्ट्रीम की गई भारतीय मूल वेब श्रृंखला में से एक बन गयी है। शानदार प्रतिक्रिया का जश्न मनाते हुए, रितेश सिधवानी ने अपनी पत्नी डॉली के साथ ग्रैंड पार्टी की मेजबानी की थी जिसमें सह-निर्माता फरहान अख्तर और पावर पैक स्टार कलाकार अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, हर्षिता गौर, अभिषेक बनर्जी सहित अंगद बेदी, विद्या मालवड़े जैसे उद्योग मित्र भी पार्टी में शामिल हुए थे।
दिलचस्प बात यह है कि अवैध ड्रग बिजनेस पर आधारित वेब श्रृंखला मिर्जापुर की सफलता का जश्न क्लब ‘एस्कोबार’ में मनाया जाएगा जो उपनगरी का एक लोकप्रिय पार्टी हब है और इस पब का नाम कुख्यात ड्रग पाब्लो एस्कोबार के नाम पर रखा गया है। यह दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के आईडिया से प्रभावित है, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है। यह एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और तपस्या से छेड़छाड़ करते हैं और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है।
मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रीया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और अमित सियाल जैसे दमदार कलाकारों ने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। पुनीत कृष्णा और करण अंशुमान द्वारा रचित, अमेजाॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की ‘मिर्जापुर’ गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह श्रृंखला रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *