मनोरंजन

ऑल्ट बालाजी ने अपनी भोजपुरी वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला के साथ एक ब्लॉेकबस्टर और पूर्ण मनोरंजन की पेशकश की

यदि आपको किसी ऐसे शो की तलाश है, जो भोजपुरी-भाषी दर्शकों की नब्ज को समझता है, तो समझ लीजिये हमें आपके लिये एक ऐसा ही शो मिल गया है। ऑल्ट बालाजी का नया शो हीरो वर्दीवाला पुलिस और राजनीतिक ड्रामा की एक दिलचस्प कहानी है। यह पहली भोजपुरी सीरीज आकर्षक कहानी और दमदार कलाकारों के साथ एक सम्पूलर्ण मनोरंजक शो है। इसमें मशहूर भोजपुरी सितारे दिनेश लाल यादव ऊर्फ ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दूबे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आयेंगे। इस शो को बेहद अनूठे अंदाज में पेश किया गया है और यह शो निश्चित रूप से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा।
एक्शन से भरपूर इस ड्रामा में कुछ कमाल के परफॉर्मेंस भी शामिल हैं। इस सीरीज ने भोजपुरी कंटेंट को ओटीटी के क्षेत्र में नई बुलंदियों पर पहुंचने के लिये दरवाजे खोल दिये हैं और यह नई मिसाल कायम कर रहा है। निरहुआ और आम्रपाली के अलावा, इस सीरीज में कई और नामचीन सितारे जैसे कि विक्रांत सिंह राजपूत, जोकि नच बलिये में नजर आये थे, संजय पांडे, मनोज सिंह टाइगर, प्रियंका पंडित और अनारा गुप्ताक कई दिलचस्पन भूमिकाओं में दिखाई देंगे।
यह वेबसीरीज वेद प्रकाश शर्मा द्वारा लिखित मशहूर उपन्यास ‘वर्दीवाला गुंडा पर आधारित है। यह डिजिटल सीरीज उन लोगों के लिये एक ट्रीट की तरह है, जो इस उपन्यास को पर्दे पर देखना चाहते हैं। इसकी कहानी में दिखाया गया है कि एक उच्च पुलिस अधिकारी तेजस्वीा प्रताप सिंह (निरहुआ) किस तरह से उत्त र प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र में ब्लैककस्टाार से निपटता है। इसमें निरहुआ एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं आम्रपाली नैना मिश्रा की भूमिका निभायेंगी। हालांकि, सब कुछ वैसा नहीं है, जैसा नजर आ रहा है, क्योंकि यह शीर्ष पुलिस अधिकारी अपने एक एजेंडा के साथ आया है। इस सीरीज में तेजस्वी के एक राजनीतिक दल ब्लै्कस्टाकर के साथ संघर्ष को दिखाया गया है और साथ ही वह अपनी ही धोखेबाज बीवी के छल का भी शिकार है। देखिये कि निरहुआ और आम्रपाली की यह मशहूर जोड़ी पर्दे पर अपनी केमिस्ट्रीे का क्या जादू चलाती है।
इस सीरीज में और भी चार चांद लगा रही हैं संभावना सेठ, जोकि ‘ना तो फुर्र से चिरैया उड़जाई’ आइटम सॉन्गे में नजर आईं थीं। इस गाने को मशहूर सिंगर्स ओम झा और प्रियंका सिंह ने गाया है। इस हाइ ऑक्टेन ड्रामा में देसी एन्टररटेनमेंट और बेमिसाल परफॉर्मेंस का तड़का लगेगा। यह भोजपुरी जोनर के लिये एक नया ट्रेंड बनायेगी। तो फिर आपको किसका इंतजार है? ऑल्ट बालाजी https://bit.ly/2sU84qO पर वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला के 13 एपिसोड्स देखने के लिये तैयार हो जाइये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *