राजनीति

इस बार का लोकसभा चुनाव दिल्ली को पूर्ण राज्य दिलाने के लिए : गोपाल राय

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर पूर्वी दिल्ली से आप के उम्मीदवार दिलीप पांडेय के समर्थन में विशाल जनसभा का आयोजन किया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष एव मंत्री गोपाल राय, मंत्री दिल्ली सरकार राजेन्द्र पाल गौतम, दिलीप पांडेय पहुचे। जनसभा का प्रबंधन क्षेत्रीय निगम पार्षद मोहिनीं जीनवाल ने किया।
गोपाल राय ने कहा कि ये चुनाव केवल सासंद बनाने का चुनाव नही है ये दिल्ली को पूर्ण राज्य दिलाने, केंद्र सरकार की मनमानी समाप्त करने, केंद्र द्वारा दिल्ली के वोट की कीमत आधा कर दिल्ली के अपमान का बदला लेने का चुनाव है। 12 मई को ये मौका है कि आप झाड़ू का बटन दबाकर दिलीप पांडेय जी को जीताए। उन्होंने कहा कि आज उप्र हरियाणा महाराष्ट्र, बिहार जी जनता भाजपा से पूछ रही है कि दिल्ली में बिजली के दाम हाफ एव पानी माफ हो सकता है मोहल्ला क्लिनिक बन सकते है स्कूल अच्छे हो सकते है हस्पतालो में दवाइया फ्री हो सकती है तो उनके राज्यो में क्यो नही।
राजेन्द्र पाल गौतम ने कहा कि दिल्ली में पेंशन दुगनी कर दी, विद्यालयो में 10 हजार कमरे बना दिए, गरीब बच्चों को मुफ्त उच्च शिक्षा देने के काम किये है दिल्ली सरकार ने अपने पिछले घोषणा पत्र के 90 फीसदी वादे पूरे कर दिए हैं यदि केंद्र सरकार तो एल जी काम मे टांग न अड़ाते तो सभी वादे पूरे किए जा चुके होते।
दिलीप पांडेय ने कहा दिल्ली पुलिस केंद्र के अधीन है तभी दिल्ली की महिलाएं असुरक्षित है।जमीन केंद्र के पास है इसलिए कालेज, यूनिवरसिटी नही बन पा रही नए अस्पताल नही खोले जा रहे।दिल्ली के सातों सांसद यदि आप के होंगे तो हम लड़कर दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे जिससे दिल्ली का विकास और अधिक तेजी से होगा।
निगम पार्षद मोहिंनी जीनवाल ने कहा कि जिस प्रकार सीमापुरी की जनता ने गौतम जी को और मुझे आशीर्वाद देकर जिताया है उसी प्रकार दिलीप पांडेय को भी आशीर्वाद देकर जिताए। ताकि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिल सके और विकास के कामो के लिए किसी के आगे गिड़गड़ाना न पड़े। इस अवसर पर निगम पार्षद विमलेश कोली, जिला अध्यक्ष शाहनवाज संजय भगत, सिदिकी, अजय झा, विनय तिवारी, मोनिका दास, रमेश, सुमित गुप्ता, बिसेया, सूरज राठौर, इज्जतुलाःसिदिकी, ब्रजकिशोर, राम गोपाल हाफिज शाहजहा, सन्दीप करोत, वसीम अब्बासी, हाजी अकरम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *