व्यापार

गाजियाबाद को अपना पहला विशेष फिनोलेक्स हाउस मिलेगा

गाजियाबाद। बिजली और दूर संचार की केबलों की भारत की एक अग्रणी निर्माता कंपनी, फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड ने आज शहर के 51 नवयुग मार्किट, गाजियाबाद में पहले विशेष ब्रांड रिटेल स्टोर श्फिनोलेक्स हाउस’ का उद्घाटन किया। इस पेशकश के साथ ही गुजरात, तमिलनाडु और मध्य प्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश में फिनोलेक्स का विशेष रीटेल फॉर्मेट में प्रवेश हो गया है।
इस शोरूम का शुभारंभ श्री अमित माथुर, उपाध्यक्ष, फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड द्वारा पारम्परिक रिबन काटने की प्रथा के साथ किया गया और यह शोरूम घर बनवाने वाले या घर का सुधार करवाने वाले ग्राहकों के लिए एक ही छत के नीचे सभी सामानों की दुकान के रूप में काम करेगा क्योंकि यह स्टोर एक सुरक्षित घर के लिए बेहतरीन केबलों से लेकर बिजली की फिटिंग्स तक बिजली के सारे समाधान प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है।
इस अवसर पर बोलते हुए, फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड के कार्यकारी अध्यक्ष श्री दीपक छाबड़िया ने कहा, “यह सचमुच एक बेहद संतोषजनक बात है कि फिनोलेक्स हमारे सम्मानित ग्राहकों की पसंदीदा पसंद बनी हुई है। फिनोलेक्स में हम सबसे आगे बने रहने का ही प्रयास करते हैं और हमारे ब्रांड की विरासत इस बात का सबूत है। हम अपने ग्राहकों को इस श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ उत्पादों के साथ प्रदान करने के उद्देश्य से काम करना जारी रखेंगे और हमपर किए गए उनके भरोसे पर हम खरे उतरेंगे।’’
इस पेशकश पर बोलते हुए फिनोलेक्स केबल्स लिमिटेड के उपाध्यक्ष, श्री अमित माथुर ने कहा, “गाजियाबाद में अपने पहले विशेष फिनोलेक्स हाउस के शुभारंभ के साथ, हमने अपने बढ़ते हुए रीटेल नेटवर्क में एक और उपलब्धि हासिल की है। 2019 हमारे लिए एक महत्वपूर्ण साल है क्योंकि साल के अंत तक हम पूरे भारत में लगभग 50 फिनोलेक्स हाउसेज शुरू करने की योजना बना रहे हैं। इन स्टोर्स में घर से संबंधित विशेषज्ञ होंगे जो उपभोक्ताओं को बेहद सुरक्षित घरों के लिए उपयुक्त उत्पाद चुनने में मदद करेंगे। इस समय यह ब्रांड देश भर में 4000 चैनल पार्टनर्स के माध्यम से रीटेल कारोबार करता है, जो हमारे मजबूत खुदरा नेटवर्क को दर्शाता है।”

चौथे फिनोलेक्स हाउस की पेशकश के साथ, यह ब्रांड उन उपभोक्ताओं के थोड़ा और करीब आ गया है, जो न केवल खूबसूरत, बल्कि सुरक्षित घर की चाह रखते हैं। आज के ग्राहक बिजली फिटिंग्स की गुणवत्ता सहित घर के सभी पहलुओं पर ध्यान दे रहे हैं ताकि केवल उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग सुनिश्चित किया जा सके। फिनोलेक्स हाउस एक छत के नीचे गुणवत्ता के विकल्पों को पेश करके उन समझदार उपभोक्ताओं की खास जरूरतों को पूरा करेगा।
उत्पादों की श्रेणी में बिजली की तारें, औद्योगिक फ्लेक्सिबल्स, 3 कोर फ्लैट केबल और वाइंडिंग की तारें, ऑटो और बैटरी की केबलें, निम्न और उच्च वोल्टेज की बिजली के केबल, कोएक्सिअल केबल, स्पीकर केबल, टेलीफोन केबल, सीसीटीवी केबल, सौर केबल, ऑप्टिक फाइबर केबल, पंखे और वॉटर हीटर, स्विच और अन्य सहायक उपकरण, स्विचगियर के उत्पाद और एलईडी लाइटिंग के उत्पाद शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *