व्यापार

एआईएल के चारमीनार ने आम जनता के साथ जुड़ने के लिए सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के साथ की साझेेदारी

दिल्ली। भारत की अग्रणी और एशिया की सबसे भरोसेमंद निर्माण सामग्री बनाने वाली कंपनी एचआईएल लिमिटेड की ओर से फ्लैगशिप रूफिंग सोल्यूशन ब्राण्ड चारमीनार ने सलमान खान की आगामी फिल्म भारत के साथ एसोसिएशन का ऐलान किया है, फिल्म ईद, 2019 को रिलीज हो रही है। बाजार में अपनी अग्रणी स्थिति बनाए रखने तथा चारमीनार एवं चारमीनार फार्च्यून के प्रति उपभोक्ताओं का भरोसा बनाए रखने के लिए एचआईएल एक को-ब्राण्डेड टीवीसी के माध्यम से फिल्म का प्रचार करेगा, यह विज्ञापन फिल्म के दृश्यों/कहानी से जुड़ी ब्राण्ड की क्षमताओं पर रोशनी डालेगा।
इस एसोसिएशन पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए श्री धिरूप राॅय चौधरी, एमडी एवं सीईअओ, एर्चआईएएल ने कहा, ‘‘हमारा फ्लैगशिप ब्राण्ड चारमीनार रूफिंग समाधानों में अग्रणी है, यह उत्पाद हमेशा से भरोसे और विश्वास से जुड़ा रहा है। चारमीनार और अब चारमीनार फार्च्यून के साथ हम पिछले 70 सालों से उपभोक्ताओं को भरोसेमंद रूफिंग समाधान उपलब्ध करा रहे हैं। हम आधुनिक तरीकों से अपने उपभोक्ताओं के साथ जुड़े रहना चाहते हैं, और ब्राण्ड के इन मूल्यों को आगे बढ़ाना चाहते हैं। सलमान खान आज के दौर में बाॅलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं, हमारे उत्पादों की तरह बाॅक्स आफिस भी उन पर निर्भर करता है। हमें उम्मीद है कि सलमान खान की आगामी फिल्म भारत के साथ यह एसोसिएशन ब्राण्ड के बारे में जागरुकता बढ़ाने और ब्राण्ड चारमीनार की लोकप्रियता बढ़ाने में मदद करेगा। सलमान खान तथा भारत की पूरी टीम को शुभकामनाएं!’’
अतुल अग्निहोत्री, भारत के प्रोडूसर ने कहा, ‘‘हमारी फिल्म एक व्यक्ति और एक देश की यात्रा पर आधारित है, हमारा ब्राण्ड पिछले 70 सालों से देश की सेवा कर रहा है। ऐसे में ब्राण्ड के साथ भारत का एसोसिएशन एकदम फिट है। हमें एचआईएल के साथ जुड़ते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है।’’ भूषण कुमार, सीएमडी- टी सीरीज ने कहा, ‘‘भरत एक ‘व्यक्ति की यात्रा और एक देश’ की कहानी है, जिसमें सलमान खान अलग-अलग व्यक्तित्वों में जीवन के विभिन्न पात्रों को निभाते हुए दिखाई देते हैं।
इसीलिए एचआईएल के साथ यह साझेदारी एकदम अनुकूल है जो 70 से अधिक सालों से कंपनी द्वारा बेहतरीन निर्माण सामग्री के साथ देश की सेवा की पुष्टि करती है। एचआईएल जैसी कंपनी के साथ जुड़ते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है, यह एक ऐसी कंपनी है जो अपने उत्पादों एवं समाधानों के साथ भारत को आधुनिक एवं सशक्त बनाने के लिए तत्पर है।’’
भारत का प्रोडक्शन टी-सीरीज, रील लाईफ प्रोडक्शन्स और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले भूषण कुमार, अल्वीरा अग्निहोत्री, अतुल अग्निहोत्री, कृष्ण कुमार के द्वारा किया गया है। यह एक हिंदी भाषा की आगामी ड्रामा फिल्म है, इतिहास पर आधारित इस फिल्म को अली अब्बास जफर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ, तब्बु, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्राॅफ ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में आजादी के बाद एक आम व्यक्ति के इतिहास को दर्शाया गया है, इस व्यक्ति की 18 साल की उम्र से लेकर 70 साल की उम्र का सजीव चित्रण पेश किया गया है।
चारमीनार एचआईएल लिमिटेड की ओर से प्रमुख रूफिंग सोल्यूशन ब्राण्ड है। यह भारतीय रूफिंग और क्लैडिंग के बाजार में निर्विवादित लीडर है। साथ ही चारमीनार फाॅच्र्यून ब्राण्ड चारमीनार की ओर से एक आधुनिक नाॅन-एस्बेस्टाॅस रूफिंग समाधान है। एक पर्यावरण के अनुकूल, टिकाऊ ब्राण्ड है जिसे इसकी क्षमता, स्थिरता और लो ड्राइंग श्रिंकेज क्षमता के लिए जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *