मनोरंजन

बिपाशा-करण ने एक विज्ञापन के लिए फिल्माए इंटीमेट सीन

बॉलीवुड कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में मिलकर एक विज्ञापन शूट किया है, इसमें दोनों ने कई इंटीमेट सीन फिल्माए। बिपाशा ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया है। बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर इस शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसके लिए अब बि‍पाशा करण को ट्रोल भी किया जा रहा है, इन बोल्ड तस्वीरों से पहले बिपाशा और करण ने अपने हनीमून के दौरान बेडरूम की तस्वीरें भी शेयर की थीं।
पिछले साल 30 अप्रेल को शादी के बंधन में बंधे करण बि‍पाश हनीमून के लिए मालदीव गए थे। मालदीव इस कपल की पसंदीदा जगह है और शादी से पहले भी इन दोनों को इस जगह क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया था। हनीमून पीरियड को एंजॉय करते हुए बिपाशा ने बेडरूम की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुई थीं।
बिपाशा ने बेडरूम से लेकर स्विम सूट में बीच के किनारे इठलाते हुए कई तस्वीरें शेयर की थीं, इस तस्वीर को करण सिंह ग्रोवर ने इंटस्ग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, मेरी पत्नी एक देवी है, मैं लकी हूं या क्या? बस फिर क्या था इस तस्वीर का लोगों ने काफी मजाक उड़ाया और सोशल मीडिया पर कमेंट्स करने शुरू कर दिए। हनीमून के लिए मालदीव में करण और बिपाशा ने 15 दि‍न बिताए थे, वहां पहुंचते ही इस कपल ने वहां के नजारों के साथ एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया था।
कई यूजर्स का कहना है कि बिपाशा और करण दोनों के पास कोई फिल्म नहीं है करने के लिए इस‍लिए अब इस तरह के शू्ट्स को अंजाम दे रहे हैं। हालांकि बिपाशा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए Midday से कहा कि ये एड शूट उन्होंने इस सब्जेक्टस के लिए अवेयरनेस की मांग को देखते हुए किया। बिना किसी झि‍झक के अपनी इंटीमेट और पर्सनल फोटोज शेयर करने वाला ये कपल सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी हुआ है।
अपने हालिया इंटीमेट एड शूट के वीडियो की कुछ तस्वीरें पोस्ट करने पर भी बिपाशा और करण को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *