मनोरंजन

क्या जिम्मी शेरगिल फिर साबित होंगे डायरेक्टर मनोज झा के लकी मैस्कॉट?

डायरेक्टर मनोज झा एक ऐसा नाम हैं जिसे बॉक्स ऑफिस के आँकड़ो से आँका नहीं जा सकता बल्कि उनके अंदर की काबिलियत और फिल्मे बनाने के पीछे उनकी जुनूनीयत ही उन्हें एक नया और काबिल डायरेक्टर बनाता हैं। जो बहुत ही जल्द अपने डायरेक्शन का हुनर दिखा रहे हैं फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज से। अपनी फिल्म से मनोज झा काफी खुश हैं क्योंकि फिल्म में उनके दोस्त और एक्टर जिमी शेरगिल जो हैं।
मनोज और जिम्मी का साथ आज का नहीं बल्कि काफी सालो का हैं। दोनों ने काफी फिल्मे साथ मे की हैं। मनोज झा, डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया की साहिब बीवी और गैंगस्टर की सिरिस के भी एसोसिएट डायरेक्टर रह चुके हैं। बुलेट राजा और पान सिंह तोमर जैसी फिल्मे के काम को भी उन्होंने संभाला हैं।
ऐसे में जिम्मी और उनकी दोस्ती बहुत गहरी हैं। मनोज जानते हैं की जिम्मी के अंदर के टैलेंट को किस दिशा में ले जाए तो काम बेहतर निकल कर आएगा, दोनों के बीच समझदारी काफी हद तक अच्छी हैं। खुद एक नाॅर्थ कल्चर से आये मनोज झा के लिए फिल्म में उस फ्लेवर और राजनीती कश्मकश को दिखाना बहुत ही सहज हैं।
इतना ही नहीं दबंग, घायल, दामिनी और अंदाज अपना अपना जैसी सुपरहिट फिल्मे लिखने वाले राइटर दिलीप शुक्ला का साथ भी मनोज को इस फिल्म में मिला हैं। तो जहां दोस्त और दिलीप शुक्ला जैसे दिग्गज राइटर जुड़े हैं फिल्म में डायरेक्टर के लिए आगे की राह आसान हो जाती हैं।
फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं अजय कुमार सिंह और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं प्रिंस सिंह। संगीत दिया हैं साजिद वाजिद ने। फिल्म में जिम्मी के साथ एक्ट्रेस माहि गिल, सौरभ शुक्ला, सुप्रिया पिलगांवकर, नंदिश सिंह, मुकेश तिवारी, यशपाल शर्मा और मनोज पावा भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *