मनोरंजन

मैंने आज पहली बार पगड़ी बाँधी और मुझे बहुत गर्व महसूस हुआ : मोहित मलिक

स्टारप्लस का बेहद पसंदीदा म्यूजिकल ड्रामा, ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’, मनोरंजन के एक अलग ही दिलचस्प स्तर पर जाने वाला है जहां आप सिकंदर को एक नए अवतार में देखेंगे! जैसा कि हम जानते हैं मोहित मलिक एक वर्सेटाइल अभिनेता हैं और शो की शुरुआत से ही वे पर्दे पर अलग-अलग तरह के कई अवतार बखूबी निभा रहे हैं। पहले सिकंदर, फिर नकारात्मक चरित्र चंदन, मासूम भोला और अब मर्फी सिंह। इस शो का सबसे आकर्षक केंद्र बिंदु इस धारावाहिक के पिता-पुत्री की जोड़ी है और आगामी एपिसोड्स में दर्शक इसमें काफी दिलचस्प कहानी देखेंगे।
यह पहला मौका है जब सिकंदर एक सरदार का किरदार निभाएंगे और अपने नए लुक के बारे में उनका कहना है, “पर्दे पर एक सरदार का किरदार निभाना मेरे लिए उत्साहजनक हैं क्योंकि मेरी माँ की ओर के मेरे आधे से अधिक रिश्तेदार सरदार हैं और वे मुझे इस लुक में देखकर बहुत खुश हैं! मैं जानता हूँ कि सरदार मजेदार और तड़क-भड़क वाले होते हैं, इसलिए मैं भी इन चारित्रिक विशेषताओं को हासिल करने की कोशिश कर रहा हूँ! अब जब मैं एक सरदार का किरदार निभा रहा हूँ तो मेरी जिंदगी में पहली बार मैंने एक पगड़ी बाँधी और मुझे काफी गर्व महसूस हुआ।”
पहली बार सरदार का किरदार निभाना और वो भी इतने बेहतरीन शो में, एक बड़ा अवसर है क्योंकि बहुत कम कलाकारों को ही एक शो में इस तरह के अलग-अलग किरदार करने का मौका मिलता है। यह दर्शकों को अपनी प्रतिभा से प्रभावित करने का निश्चित रूप से एक शानदार तरीका है।
पात्रों में यह बदलाव कहानी को जीवंत और रोचक बनाता है क्योंकि यह दर्शकों की रुचि को प्रभावित करता है। प्रशंसक उन्हें इस अवतार में अभिनय करते हुए और अपनी पुरानी भूमिकाओं के साथ तालमेल बनाए रखते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। उन्हें पूरा भरोसा है कि वे इस भूमिका को भी सराहनीय तरीके से निभायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *