फैशनलाइफस्टाइल

एफडीसीआई के फीमेल माॅडल ऑडिशन में 38 लड़कियों को LMIFW SS’20 के लिए चुना गया, समावेशन बना मूल मंत्र

फैशन डिजाइन काउन्सिल आॅफ इण्डिया ने हाल ही में तीन शहरों- कोलकाता, मुंबई और नई दिल्ली में फीमेल माॅडल ऑडिशन का आयोजन किया, लोटस मेकअप इण्डिया फैशन वीक स्प्रिंग समर 2020 के लिए नए चेहरों के तलाश के लिए ये ऑडिशन आयोजित किए गए। भारत के सबसे बड़े फैशन इवेंट के 34वें संस्करण का आयोजन 9 से 13 अक्टूबर के बीच राजधानी के नेशनल स्टेडियम में किया जाएगा।

इस माॅडल हंट को शानदार प्रतिक्रिया मिली, न केवल महानगरों बल्कि छत्तीसगढ़, झारखण्ड, मेघालय, मणिपुर और पंजाब जैसे शहरों से भी 400 से अधिक प्रतिभागियों ने इसमें हिस्सा लिया। ब्राजील और कोलम्बिया से अन्तर्राष्ट्रीय माॅडल भी नजर आए। आत्मविश्वास से भरपूर इन लड़कियों से अपने सपनों को साकार करने के लिए आईएफडब्ल्यू रैम्प पर वाॅक किया।
जूरी ने तीन शहरों से 38 लड़कियों को चुना। हर शहर में लोटस मेकअप ने दो लड़कियों को मिस नैचुरल ब्यूटी और मिस आइकोनिक आईज का खिताब दिया। कोलकाता की जूरी में डिजाइन किरण उत्तम घोष, कोमल सूद, देव आर निल और सुपर माॅडल इंद्राणी दासगुप्ता शामिल थे। मुंबई के पैनल में एक्टर और माॅडल दयाना एराप्पा, एक्टर सौन्दर्य शर्मा, अटोसा की अपर्णा बदलानी, सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट मोहित राय और कोरियोग्राफर लुबना एडम्स शामिल थे। दिल्ली की जूरी में डिजाइनर अंजना भार्गव, पायल जैन, सुनीत वर्मा और कोरियोग्राफर आशा कोचर शामिल थे।

‘हम फैशन को समोवेशी बनाने के लिए नए मार्ग खोलने की कोशिश कर रहे हैं। यह मायने नहीं रखता कि आप कहां से हैं, अगर आपने कोई लक्ष्य तय किया है, तो आप निश्चित रूप से उसे हासिल कर सकते हैं। हमें LMIFW SS’20 के लिए माॅडल्स का ऐलान करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है’’- एफडीसीआई के चेयमरैन सुनील सेठी ने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *