मनोरंजन

जानिए क्यों साजिद नाडियाडवाला ने छोड़े Kabir Singh के Rights

साजिद नाडियाडवाला, जो की इस वक्त छिछोरे और सुपर-30 के कामयाबी का आनंद उठा रहे हैं, ने हाल मे एक प्रमुख डिजिटल पोर्टल से बात करते हुए ‘कबीर सिंह’ फिल्म के राइट्स छोड़ने का कारण बताया।
साजिद नाडियाडवाला ने अर्जुन रेड्डी और R X 100 की बात कि और कहा ‘मैंने दो फिल्मों, अर्जुन रेड्डी और आरएक्स 100 के अधिकार खरीदे थे। मैंने अपने जीवन में कभी भी एक एडल्ट सर्टिफाइड फिल्म नहीं बनाई है, इसलिए जब मैंने फिल्म देखा, तो मुझे फिल्म बहुत पसंद आया लेकिन मुझे कुछ सीन्स से परहेज था। मुराद खेतानी मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, इसलिए मैंने उन्हें उपहार के रूप में अर्जुन रेड्डी के अधिकार दिए। मुराद को भी फिल्म बहुत पसंद आई थी और जब मैंने उन्हें फिल्म के अधिकार दिए, तो मैंने उनसे कहा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाएगी, मुझे अंदाजा नहीं था की ये फिल्म इतना ज़्यादा व्यवसाय करेगी।’
R X 100 फिल्म के बारे और बताते हुए नाडियाडवाला बोले, ‘आरएक्स 100 में भी वैसा ही जुनून है और लोग कहते हैं कि दोनों फिल्मों में नायक के चरित्र में बहुत समानता है। आरएक्स 100 एक कल्ट फिल्म है और इसमें एक्शन बहुत ही तीव्र है, जिसमें किरदार का प्यार दर्शाया गया है। मैं शायद एकमात्र निर्माता हंु जिसने पिता (सुनील शेट्टी) और बेटे (अहान शेट्टी) दोनों को लॉन्च किया है।’
साजिद नाडियाडवाला ऐसे निर्माता हैं जो दर्शकों के स्वाद को जानते हैं और हमेशा मनोरंजन का संतुलित मिश्रण पेश करते हैं। साजिद नाडियाडवाला, ‘सुपर 30’ और अब ‘छीछोरे’ के साथ बैक टू बैक हिट फिल्में के जरिये 2019 के सबसे प्रमुख फिल्म निर्माता बन गए।
उनकी आगामी फिल्मों के साथ, जिनमें ‘किक 2’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘बाघी 3’ शामिल हैं, साजिद नाडियाडवाला को बॉलीवुड के सबसे सफल सीक्वल निर्विवाद के रूप में जाना जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *