मनोरंजन

मिलिए जॉनी लीवर उर्फ विन्स्टन चर्चगेट से और गीगली की गुगली सुलझेगी 25 अक्टूबर को

कॉमेडी ड्रामा ‘हाउसफुल 4’ जिसे अपने कॉमिक ट्रेलर रिलीज के बाद से प्रशंसकों से अपार प्रशंसा मिल रही है, अब निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म से एक ओर मजेदार किरदार जॉनी लीवर उर्फ विंस्टन चर्चगेट से नकाब हटा दिया है जो फिल्म के नए टीजर में अपनी बेटी जेमी लीवर के साथ नजर आ रहे है।
जिसे निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, “WINSTON CHURCHGATE aur GIGGLY ki Googly suljhegi 25th October ko!? #15DaysToHF4
#SajidNadiadwala #Housefull4″
एक के बाद एक विचित्र किरदारों के बाद, निर्माताओं ने इस बार फिर जॉनी लीवर को सबसे अनोखे तरीके में पेश किया है जहाँ अभिनेता गुलाबी साड़ी में सबसे मजेदार अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म की ही तरह, नवीनतम गीत ‘शैतान का साला’ प्रशंसक और सेलेब्स के बीच धूम मचा रहा हैं। आयुष्मान खुराना से लेकर रणवीर सिंह, साजिद नाडियाडवाला, वर्धा नाडियाडवाला सभी गाने के हुक अप स्टेप पर थिरकते हुए नजर आ रहे है। मजेदार ट्रैक का आनंद लेते हुए, उन्होंने अपने वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं।
कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे सितारों की दोहरी भूमिका देखने मिलेगी क्योंकि फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर स्थापित है। ‘हाउसफुल 4’ साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हँसी के पटाखे फोड़ने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *