मनोरंजन

कल से आमिर खान पंजाब में शुरू करेंगे फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ के साथ सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है। हाल ही फिल्म का लोगो जारी करने के बाद, अब आमिर खान ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है।
अभिनेता लंबे समय से अपने किरदार की तैयारियों में जुटे थे और अब अपने किरदार में ढलने के लिए तैयार है जिसके लिए अभिनेता आज पंजाब के लिए रवाना हो रहे है और कल से फिल्म की शूटिंग का शुभारंभ करेंगे। आमिर खान इस फिल्म में एक पंजाबी व्यक्ति की भूमिका निभा रहे है जिसके लिए अभिनेता ने अपने फिजिकल ट्रांस्फोर्मेशन पर काम किया है और अपनी दाड़ी भी बढ़ाई है। वही, फिल्म की मुख्य अभनेत्री करीना कपूर खान एक दिन बाद यानी 9 नवंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।
आमिर खान और करीना कपूर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है जिसके लिए प्रशंसक खासा उत्साहित हैं। यह जोड़ी प्रशंसकों की पसंदीदा है और ‘3 इडियट्स’ जैसी कई फिल्मों में एक साथ नजर आने के बाद, अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएगी। फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’, 1994 की प्रतिष्ठित हॉलीवुड क्लासिक और अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा ‘फॉरेस्ट गंप’ से प्रेरित है, जिसमें सुपरस्टार अपनी प्रथा को जारी रखते हुए एक अनदेखे अवतार में अपने प्रशंसकों से रूबरू होंगे।
अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *