व्यापार

ZEE5 ग्लोबल ने बांग्लादेश के लिए अपनी योजनाओं का खुलासा किया

ढाका । ‘स्ट्रांगर टुगेदर’ कल ढाका में आयोजित कार्यक्रम में थीम था, जहां दक्षिण एशियाइयों और उससे आगे के लिए सबसे बड़ा वैश्विक वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्र्म ZEE5 ने बांग्लादेश के लिए अपनी योजना और विभिन्न पहलों के रोलआउट को साझा किया जो विकास को गति देने के लिए अपनी दृढ़ प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हैं। घोषणाएँ मिनस्टर्स, पूरे विज्ञापन और मीडिया बिरादरी, जो बांग्लादेशी टेलीविजन और फिल्म उद्योग के हैं, और पत्रकारों के साथ भरे हुए कमरे से बड़े पैमाने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थीं।
कई घोषणाओं के बीच ZEE5 की पहली बांग्लादेशी मूल: एक वेब श्रृंखला और एक फिल्म का शुभारंभ हुआ, दोनों को अगले कुछ महीनों के भीतर रिलीज किया जाएगा। दोनों ओरिजिनल का निर्माण स्थानीय प्रोडक्शन हाउस एशियाटिक की गुड कंपनी की साझेदारी में किया जा रहा है और इसमें एक ऑल-लोकल स्टार कास्ट होगी।
मूल सामग्री के सबसे विपुल रचनाकारों में से एक के रूप में, ZEE5 ने पिछले वर्ष की तुलना में 84 +ओरिजिनल रोल आउट किया है, जो मनोरंजन सामग्री के पहले से ही विशाल पुस्तकालय को जोड़ता है। इन शो के साथ, मंच अब स्थानीय बांग्लादेशी सामग्री के एक स्लेट पर भी जोड़ देगा, जो स्थानीय सामग्री और प्रतिभा को वैश्विक बाजारों में जबरदस्त प्रदर्शन देगा।
बांग्लादेश वास्तव में बहुत ही पहला बाजार है जिसर्में ZEE5 अपने स्थानीय सामग्री उत्पादन को रोल आउट कर रहा है, इस मंच ने इस बाजार को कितनी गहराई से प्राथमिकता दी है, इसका एक महत्वपूर्ण बयान। लॉन्च के लिए सबसे पहले एक रोमांटिक फिल्म है, जिसका शीर्षक जोड़ी .. किंटू .. टोबुओ है। शिहाब शाहीन के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को अपनी शादी के दिन से पहले एक दूल्हे के ठंडे पैर पड़ने के समय की यात्रा पर ले जाएगी।
कॉन्ट्रैक्ट, मोहम्मद नजीम उद्दीन द्वारा लिखित एक उपन्यास पर आधारित एक वेब श्रृंखला, कार्यों में एक और्र ZEE5 मूल श्रृंखला है। यह एक कॉन्ट्रैक्ट किलर, एक पुलिस सिपाही और एक अंडरवर्ल्ड डॉन के बारे में एक बिल्ली और माउस थ्रिलर है। इस श्रृंखला का निर्देशन कृष्णेंदु चटर्जी, तनीम नूर और पार्थ सरकार द्वारा किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *