फैशन

वंदना कपूर बनी मिसेस इंडिया क्वीन 2017

दिल्ली। वंदना कपूर ने मिसेस इंडिया क्वीन 2017 का खिताब जीता। इस प्रतियोगिता को आर जे फैशन फिएस्टा ने करवाया था। जहाँ पूरे देश से विवाहित प्रतियोगियों ने सम्मानित जूरी के सामने अपने कौशल, सौंदर्य, मस्तिष्क और कला का प्रदर्शन किया। श्रीमती वंदना कपूर, पीतम पुरा, दिल्ली से प्रतिद्वंदी को सर्वसम्मति पसंद के साथ क्लासिक श्रेणी की विजेता घोषित किया गया। इस 5 दिवसीय समारोह में सभी प्रतियोगियों को आत्म प्रेरणा, आत्म रक्षा और रैंप वॉक का प्रशिक्षण दिया गया।
इसके बारे में विजेता वंदना कपूर ने कहा कि हमारे जैसे प्रतिभागियों के लिए यह पूरा इवेंट बहुत कुछ सीखने का मंच साबित हुआ, इस मंच ने हमें अपनी उम्र और सभी जिम्मेदारियों के बावजूद आज यहाँ आकर प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए उत्साहित किया। उन्होंने आगे कहा-देश भर से बहुत सारे प्रतियोगियों ने इस तरह के इवेंट में पहले भी भाग लिया हुआ हैं और इन सब के बीच जीत कर इस तरह का सम्मान पाना अपने आप में बहुत बड़ी गर्व बात हैं।
इस प्रतियोगिता की आयोजक जाया हांडा ने कहा कि हमारा मकसद देश भर से योग्य उम्मीदवारों की उम्र, रंग, और आकृति को न ढकते हुए उनकी आंतरिक सुंदरता दिखने के लिए एक मंच प्रदान करना था। मुझे यह घोषणा करने में बहुत प्रसन्नता हो रही हैं की देश भर से 150 से ज्यादा औरतों ने ऑडिशन दिया जिनमें से 5० से ज्यादा को चुना गया था।
वंदना बीएससी (औद्योगिक रसायन विज्ञान), राजधानी कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी ) और एमबीए(जग्गन्नाथ इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज ) से किया हैं। वह दो बच्चों की माँ हैं और वर्तमान में एचआर प्रोफेशनल के तौर पर काम कर रही हैं। इससे पहले विदेशी मुद्रा विभाग में थॉमस कुक इंडिया से जुडी हुई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *