व्यापार

वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए स्नैपडील और हंगामा प्ले के बीच साझेदारी

दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी, स्नैपडील ने अपने उपयोगकर्ताओं को वीडियो स्ट्रीमिंग की सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए हंगामा प्ले के साथ साझेदारी की है, जो हंगामा डिजिटल मीडिया के स्वामित्व वाला एक प्रमुख वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म है। इसे ऐसे समय में लॉन्च किया गया है जब पूरी दुनिया सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कर रही है। स्नैपडील के उपयोगकर्ताओं को आवश्यक वस्तुओं को ऑर्डर करने का एक आसान तरीका प्रदान करना तथा घर पर सुरक्षित रहते हुए उन्हें मनोरंजन का साधन उपलब्ध कराना इस साझेदारी का उद्देश्य है। इस सेवा के तहत विभिन्न शैलियों में शॉर्ट-फॉर्मेट वीडियो, फिल्में और टीवी शो 15 से अधिक भाषाओं उपलब्ध कराए जाएंगे, जिनमें हिंदी, अंग्रेजी, भोजपुरी, पंजाबी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मल्यालम, बंगाली, गुजराती और बहुत सी अन्य भाषाएं शामिल हैं।
हंगामा प्ले की ओर से स्नैपडील के उपयोगकर्ताओं के लिए लाइब्रेरी को खासतौर पर तैयार किया गया है, जहां वे कॉमेडी, फिल्म गॉसिप, आध्यात्मिक, फैशन, लाइफस्टाइल जैसी विभिन्न श्रेणियों में 41,500 से ज्यादा शॉर्ट-फॉर्मेट वीडियो के साथ-साथ 150 से ज्यादा शॉर्ट फिल्म का आनंद ले सकते हैं। शॉर्ट-फॉर्मेट वीडियो के अलावा, दर्शक इस लाइब्रेरी में 400 से ज्यादा फिल्मों, अलग-अलग तरह के कई टीवी शो और हंगामा ऑरिजिनल भी देख सकते हैं।
इस साझेदारी के बारे में बताते हुए, हंगामा डिजिटल मीडिया के सीओओ, श्री सिद्धार्था रॉय ने कहा, “इस वक्त दुनिया एक बड़े संकट से गुजर रही है और सुरक्षा के लिहाज से सभी लोगों को घर पर रहने की सलाह दी गई है। भारत में स्मार्टफोन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और यह बेहद आवश्यक साबित हुए हैं, क्योंकि इससे लोगों को समाचार, आवश्यक सेवाओं और स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों तक पहुंचने में मदद मिली है। स्नैपडील के साथ हमारी साझेदारी हमें शॉर्ट-फॉर्मेट वीडियो, फिल्में, टीवी शो और हंगामा ऑरिजिनल की एक बेहद शानदार लाइब्रेरी के माध्यम से उपयोगकर्ताओं को भरपूर मनोरंजन उपलब्ध कराने में हमारी मदद करेगी। हमें पूरा यकीन है कि, स्नैपडील पर हंगामा प्ले द्वारा उपलब्ध कराए जाने वाले मनोरंजन को उपभोक्ता पसंद करेंगे।”
इस अवसर पर स्नैपडील के प्रवक्ता ने कहा, “हंगामा प्ले की लाइब्रेरी बेहद विविध है जिसमें शॉर्ट-फॉर्मेट वीडियो, टीवी शो और फिल्में कई भाषाओं में उपलब्ध हैं, और निश्चित तौर पर इससे महानगरों से बाहर के दर्शकों का मनोरंजन होगा। हमें पूरा यकीन है कि, अब हमारे उपयोगकर्ताओं को स्नैपडील पर आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी के साथ-साथ मनोरंजन में बेहद आसानी होगी और यह उन्हें काफी पसंद आएगा।” स्नैपडील ऐप, वेबसाइट या एम-साइट के जरिए दर्शक बिना किसी अतिरिक्त भुगतान के हंगामा प्ले के कंटेंट् को देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *