मनोरंजन

अमेजॅन प्राइम वीडियो ने हाल ही में रिलीज हुई गुजराती फिल्म – गोलकीरी के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की

मुंबई। अमेजॅन प्राइम वीडियो ने गुजराती कॉमेडी-ड्रामा फिल्म, गोल्केरी के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की। वायरल शाह द्वारा निर्देशित और मानसी पारेख गोहिल और पार्थिव गोहिल द्वारा निर्मित, फिल्म पुरस्कार विजेता और लोकप्रिय 2017 मराठी फिल्म मुरम्बा का गुजराती रूपांतरण है। मल्हार ठाकर और मानसी पारेख की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म गुजराती फिल्म के दिग्गज कलाकारों वंदना पाठक और सचिन खेडेकर की पहली फिल्म है। 29 मई से भारत में प्राइम मेंबर्स और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में गोल्केरी स्ट्रीम कर सकते हैं।
वर्ष की अब तक की सबसे सफल गुजराती फिल्मों में से एक, शुरुआती वीकेंड में ही गोलकीरी ने  INR 3+ Cr कमाई की। फिल्म 12 फरवरी को रिलीज हुई और 250़ स्क्रीन्स पर तीन सप्ताह से अधिक की सफल नाट्य प्रस्तुति हुई।
फिल्म की सफलता पर टिप्पणी करते हुए, निर्माता और अभिनेता मानसी पारेख ने कहा, “फिल्म एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है जो आपको अपने चेहरे पर एक मुस्कान के साथ छोड़ देती है। इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकारों और चालक दल के साथ काम करना बहुत अच्छा था, जो जानते हैं कि सबसे कम क्षणों में सुंदरता को कैसे लाया जाए। मुझे खुशी है कि दर्शक अब अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म का आनंद ले पाएंगे। फिल्म अंत तक दर्शकों को बांधे रखेगी। मीठा, खट्टा, चटपटा: इस गोलकुरी का स्वाद सभी को पसंद आ सकता है!
अभिनेता सचिन खेडेकर ने साझा किया, “मेरी गुजराती फिल्म गोल्केरी के साथ बनाना अद्भुत है। यह एक सरल लेकिन शानदार फिल्म है और एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है। फिल्म युवाओं के साथ व्यवहार करने के तरीकों पर प्रकाश डालते हुए, पेरेंटिंग पर एक नई पहल करती है। मुझे खुशी है कि अब भूगोल के दर्शक अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म का आनंद ले पाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *