मनोरंजन

बर्थडे ब्वाॅय अमित साध द्वारा निभाए गए अपरंपरागत किरदार

एक महान हीरो वह है जो दर्शकों को उत्साहित करता है और अभिनेता अमित साध एक ऐसा व्यक्तित्व है। आज, उनके जन्मदिन पर, अमित साध को ऑनलाइन प्रदर्शित करने के लिए कुछ द्विभाषी शीर्षक दिए गए हैं।

">अमेजन ओरिजिनल सीरीज ब्रीथ में कबीर सावंत

अमित साध, क्राइम ब्रांच में एक उत्कृष्ट और परेशान अधिकारी कबीर सावंत की पुरस्कार विजेता भूमिका निभाता है। आर माधवन के साथ उन्हें सिर से हाथ मिलाते हुए, उनके अद्भुत प्रदर्शन का उल्लेख नहीं करना हमें इस चरित्र के लिए और अधिक चाहते हैं। अमेजॅन प्राइम वीडियो पर बिंग वाॅच ब्रीद।

सुल्तान में आकाश ओबराय

अमित ने फिल्म में व्यवसायी आकाश ओबेरॉय की भूमिका निभाई, सलमान खान और अनुष्का शर्मा के साथ सुल्तान। अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम सुल्तान।

गोल्ड में रघुबीर प्रताप सिंह

अमित साध को अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड फिल्म गोल्ड में देखा गया था। उनका किरदार रघुबीर जिद्दी है जो अपने देश के लिए खेलते समय जीवन के तरीके और परिपक्वता सीखता है। अमेजॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम गोल्ड।

ऑपरेशन परिन्दे में अभिनव माथुर

लोकप्रिय वेब शो ऑपरेशन परिंदे में अमित साध प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म में अमित ने एक एसपी की भूमिका निभाई है जो एक शाही परिवार से आता है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, ऑपरेशन परिणीति संजय गढ़वी द्वारा अभिनीत है जो भारत के सबसे विवादास्पद जेलब्रेक के बारे में बात करती है।

बड़ौत हाउस में अमित बड़ौत

अमित को वेब शो बड़ौत हाउस में अमित बड़ौत का किरदार निभाते हुए देखा गया था। बड़ौत हाउस एक सस्पेंस-थ्रिलर-ड्रामा फिल्म है जो एक उच्च मध्यम वर्गीय भारतीय परिवार के खिलाफ है जो हत्या और अपराध के भंवर में फंस गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *